Bhopal Molestation Case: बीयू की छात्रा से पूछा घुमने का कारण

Share

Bhopal Molestation Case: लोगों को बुलाया, हंगामा के बाद भागा, मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बरकतउल्ला वि​श्वविद्यालय की एक छात्रा से सरेराह छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) की गई। वह अपनी सहेली के साथ सड़क पर टहल रही थी। तभी एक बाइक सवार युवक उसके पास पहुंचा। उसने घुमने का कारण पूछा और उससे बदसलूकी की गई। इधर, देहात इलाके में एक नाबालिग से छेड़छाड़ की गई।

टीकमगढ़ की रहने वाली है छात्रा

पीड़िता के साथ हुई घटना 16 अक्टूबर की रात साढ़े ग्यारह बजे की है। वह अपनी सहेली के साथ टहल रही थी। घटना बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित सुरेंद्र पैलेस के नजदीक की है। पीड़िता मूलत: टीकमगढ़ की रहने वाली है। वह बीयू से कोर्स कर रही है। आरोपी बाइक सवार पीले रंग की टी शर्ट पहने हुआ था। उसकी बदसलूकी पर उसने लोगों से मदद मांगी। जिसके बाद वहां काफी हंगामा भी हुआ। जिसके बाद पुलिस पहुंची और उसने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 354/323/506 (छेड़छाड़, मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है।

आठवीं की छात्रा से बदसलूकी

गुनगा थाना पुलिस ने अरबाज (Arbaj), जाहिर (Jahir) और इनाम (Inam) के खिलाफ धारा 354/506/34/7/8 (छेड़छाड़, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और पॉक्सो एक्ट का) के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता की उम्र 14 साल है। वह कक्षा आठवीं की छात्रा है। घटना 16 अक्टूबर की दोपहर साढ़े तीन बजे की है। घटना के वक्त नाबालिग सामान लेने दुकान पर गई थी। दुकान के नजदीक तीनों आरोपी खड़े हुए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: इंतजार के बाद आईजी को जब मिले दर्शन
Don`t copy text!