Bhopal Molestation News:  भाई के आते ही खुला उसके साथ हो रही हरकत का राज

Share

Bhopal Molestation News: थाने पहुंचकर दर्ज कराया पड़ोसी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज कोलार इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग ने थाने में भाई के साथ पहुंचकर छेड़छाड़ (Bhopal Molestation News) का मुकदमा दर्ज कराया है। नाबालिग की शोर सुनकर भाई कमरे में पहुंचा तो वह हैरान रह गया। वह रात को काम से लौटा तो उसने पड़ोसी को बहन के साथ गंदी हरकत करते हुए दबोच लिया। नाबालिग के शोर मचाने पर वह उसको धक्का देकर भाग गया।

पिता गए थे टीकमगढ़

कोलार थाना पुलिस के अनुसार छेड़छाड़ की घटना मंगलवार रात लगभग ग्यारह बजे की है। जिसकी जानकारी पीड़ित नाबालिग ने भाई के साथ थाने आकर दी है। उसने पुलिस को बताया कि वह कक्षा दसवीं की छात्रा है। उसके माता—पिता किसी काम से टीकमगढ़ (Tikamgarh) हुए हैं। घर पर वह भाई के साथ थी। घटना वाली रात भाई काम पर गया था। तभी मौका पाकर आरोपी पड़ोसी करण साहू (Karan Sahu) घर में घुस गया। उसने नाबालिग की कमर पकड़कर उससे बोला कि वह बातचीत क्यों नहीं करती है। घर में ऐसे घुसने का विरोध करते हुए शोर मचा दिया। इसी बीच उसका भाई आ गया। सारी घटना भाई को बताई जिसके बाद वह उसको लेकर थाने पहुंचा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी अभी भी फरार है।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड नर्स और ब्यॉयफ्रेंड की हरकतों की वजह से बेखबर कोविड संक्रमित मरीजों की मुश्किल में आ गई जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: पटरी पर तड़पते टीचर ने बताया नंबर
Don`t copy text!