Bhopal Crime News: नाबालिग को देखने की ऐसी मिली सजा

Share

Bhopal Crime News: युवक को किया खून से लथपथ, दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
                           सांकेतिक चित्र

भोपाल। मामूली विवाद में युवक पर दो लड़कों ने हमला कर दिया। युवक किसी लड़के को स्कूल में देखता था। इस बात का आरोपी ने गलत मतलब निकाल लिया। दोनों लड़कों ने पीड़ित को रास्ते में रोक लिया। दोनों लड़कों ने युवक को बूरी तरह जख्मी कर दिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। खून से लथपथ हालत में युवक अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने दोनों लड़कों के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दवा देने गया था बाजार

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय नाबालिग युवक लाल टंकी के पास गरीब नगर चांदबाड़ी इलाके में रहता है। परिजनों ने बताया नाबालिग उसके भाई के साथ सब्जी मंड़ी करोद में टमाटर की आड़त पर काम करता है। कुछ दिन पहले नाबालिग को शरीर में दाद हो गई थी। इसी कारण वह सोमवार को शाहजहांनाबाद इलाके में निजी अस्पताल के डॉक्टर को दिखाने गया था। जैसे ही युवक पुरोहित स्टूडियों के पास पहुंचा सामने से आरोपी पुल्ली और रवि मेहर आ गए।

यह बोलकर किया था हमला

नाबालिग युवक ने बताया रवि ने आते ही बोला तू स्कूल में बहुत घूरकर देखता था। अब देखकर बता और दोनों युवक को गाली देने लगे। दोनों बोल रहे थे आज इसको छोड़ेगे नहीं। यह सुनकर युवक ने वहां से भागने की कोशिश की तो दोनों आरोपियों ने पास रखी छुरी से उसके हाथ और पसली पर हमला कर दिया। छुरी लगते ही युवक खून से लथपथ हो गया था। दोनों को धक्का देकर वह सब्जी मंड़ी गेट के पास पहुंचा था। जहां उसे उसके दोस्त राहुल और अब्बू मिल गए थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मामा की भांजे और उसकी पत्नी ने लगाई पिटाई

अस्पताल में भर्ती

युवक को खून से लथपथ देख उनके दोस्त आॅटो में बैठाकर हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां युवक की हालत देख डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार शाम चार बजे दोनों आरोपी पुल्ली और रवि मैहर के खिलाफ धारा 324/294/506/34 (धारदार हथियार से वार, गाली देना, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!