Bhopal Suspicious Death: दो पक्षों के बीच पथराव में मासूम की मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: दूसरी घटना में मां की डांट से दुखी बेटा ट्रेन के आगे कूदा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दो पक्षों के बीच हुए पथराव में एक मासूम की मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। वहीं मां की डांट से दुखी नाबालिग बेटे ने ट्रेन के सामने झलांग लगा दी। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए है। परिवार में शोकाकुल माहौल के कारण फिलहाल किसी के बयान नहीं हो पाए है। पीएम रिपोर्ट आने पर जांच का दायरा पुलिस तय करेगी।

दो पक्षों में हुआ था विवाद

गांंधी नगर थाना पुलिस ने बताया कि फेशु पारदी (Feshu Pardhi) पिता केशू पारदी की उम्र एक वर्ष 6 माह थी। परिजनों ने बताया फेशु पारदी मोहल्ले में रहता था। केशू खेती किसानी करता है। कुछ दिनों पहले मोहल्ले में पड़ोसियों से लड़ाई हो गई थी। झगड़े में बच्चे के सिर में पत्थर (Bhopal Stone Attack) आकर लग गया था। इसमें उसको चोट आई थी। परिवार ने उस वक्त चोट पर ध्यान नहीं दिया था। विवाद की रिपोर्ट थाने में दर्ज हुई थी।

छह दिन चला अस्पताल मे इलाज

परिजनों ने बताया कि 13 अगस्त को अचानक बच्चे को बुखार आ गया था। इसके साथ उसे झटके भी आने लगे थे। परिजन उसे एलबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां छह दिन उसका इलाज चला। अस्पताल से बच्चे की मंगलवार को छुट्टी कराकर वे घर ले गए थे। कुछ देर बाद हालत बिगड़ने पर परिजन फिर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत (Bhopal Minor Boy Suspected Death) घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के बाद यह साफ हो सकेगा कि मौत की वास्तविक वजह क्या है। इसके लिए रिपोर्ट मिलने का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: गुड़िया का लालच देकर मामा करता था ऐसा काम

यह भी पढ़ें: मां—बाप चाहते थे अच्छे अंक लेकर आए बेटा, बेटे ने उसको टारगेट समझकर ऐसा गलत कदम उठा लिया

मां की डांट से नाराज बेटे ने उठाया जानलेवा कदम

छोला मंदिर पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात भानपुर ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रेक पर अज्ञात शव (Bhopal Rail Cutting) बरामद हुआ था। शव की पहचान उसके पास मिले फोन के जरिए हुई थी। परिजनों ने उसका नाम रितीक पाल (Hritik Pal) पिता शिवप्रसाद पाल उम्र 16 साल निवासी अयोध्या नगर के रुप में की। पिता गोविंदपुरा स्थित फैक्ट्री में काम करता है। रितीक कक्षा 10वीं का छात्र था। वह घर पर एक तोता लेकर पहुंचा था। जिसको देखकर उसकी मां ने डांट दिया था। नाराज रितीक घर से निकल गया जिसके बाद उसकी मौत (Bhopal Student Suicide) की सूचना परिवार को मिली।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!