Rajasthan Road Mishap: सेना का ट्रक पलटा, चालक की मौत, जवान का पैर कटा

Share

Rajasthan Road Mishap: हादसे में जख्मी एक जवान की हालत नाजुक

Rajasthan Road Mishap
हादसे की हकीकत बयां करता पलटा हुआ ट्रक

श्रीगंगा नगर। आर्मी के काफिल का एक ट्रक असंतुलित होकर पलट (Rajasthan Road Mishap) गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चार जवान जख्मी भी हो गए। एक जवान का बुरी तरह से पैर भी कट गया। यह हादसा राजस्थान (Rajasthan Crime News) के श्रीगंगा नगर (Shri Ganga Nagar Crime News) जिले में स्थित राय सिंह नगर के पास का है। सेना का ट्रक काफिले के साथ लालगढ़ कैंप से निरवाना की तरफ जा रहा था। दुर्घटना (Military Truck Accident) गड्ढों की वजह से हुई थी।

सतजण्डा गांव में हुई दुर्घटना

हादसे में मारा गया व्यक्ति किशन वी आंध्रप्रदेश का रहने वाला था। वह ट्रक का चालक था। विजयनगर रोड पर सतजण्डा गांव के नजदीक सेना के काफिले में सबसे पीछे चल रहा ट्रक सड़क में गड्ढे के कारण असंतुलित होकर पलटा था। पलटने के बाद ट्रक लगभग 60 मीटर की दूरी पर जाकर रुका। तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। घायलों को रायसिंहनगर (Raisingh Nagar Road Accident) के अस्पताल से गंगानगर रेफर किया गया है। हादसा होते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गए। पीछे से आ रही आर्मी की जिप्सी ने 108 एंबुलेंस को कॉल किया।

सेना—पुलिस के अधिकारी पहुंचे

दुर्घटना की सूचना मिलते ही रायसिंहनगर बीएसएफ कैंप के सीईओ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हादसे में जवान अंकुर कुमार (Ankur Kumar) बाबूराम मुजफ्फर नगर, हवलदार मुराला सीएचएम हेड क्वार्टर लालगढ़, नायक सत्येंद्र कुमार गुप्ता (Satendra Kumar Gupta) जिला शाहजहांपुर यूपी तथा हंसराज यादव घायल हो गए। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Rajasthan Suicide Case: अलग—अलग दो परिवारों के सात व्यक्तियों ने दी जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!