Bhopal Rape Case: पति गया बिहार, युवती से किया अत्याचार

Share

Bhopal Rape Case: रेलवे कर्मचारी की पत्नी से की उसके परिचित ने ज्यादती

Bhopal Rape Case
सांकेतिक ​तस्वीर

भोपाल। रेलवे कर्मचारी की पत्नी के साथ ज्यादती (Bhopal Rape Case) का एक मामला सामने आया हैै। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। घटना के वक्त पति सरकारी काम से बिहार गया हुआ था। जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने युवती के साथ अत्याचार किया। युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने बलात्कार और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मौसी के यहां से हुई पहचान

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने बताया कि शिकायत करने वाली युवती की उम्र 28 साल है। वह अशोका गार्डन इलाके में रहती है। उसका पति रेलवे में कर्मचारी (Bhopal Railway Employee Wife Case) है। पति नौकरी के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता है। इसलिए युवती की मौसी के घर आती—जाती थी। उसकी मौसी भोपाल के गौतम नगर इलाके में रहती है। उसी दौरान उसकी मुलाकात मामले के आरोपी जुबेर खान (Juber Khan) से हुई थी। उसको जुबेर खान की बदनीयती की भनक नहीं थी।

ऐसे किया शोषण

युवती ने बताया आरोपी को वह पिछले छह महीने से जानती है। इसी बीच कई बार उससे बात—चीत भी हुई। बुधवार 19 अगस्त को पति टूर पर बिहार गया हुआ था। उसके बच्चे नीचे खेल रहे थे। युवती कमरे में आराम कर रही थी। अचानक जुबेर उसके घर आ गया। वह सीधे युवती के बैडरूम में घुस गया। जुबेर को देखते ही वह चौक गई थी। उसने शोर मचाने की कोशिश की लेकिन जुबेर ने उसका मुंह बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुलिस की एफआईआर में “अंडा”

यह भी पढ़ें: दो साल पहले ही पुलिस के अफसरों ने सुध ले ली होती तो बलात्कार के आरोपी को नहीं मिलता मौका

पति को बताई आपबीती

युवती ने बताया कि जुबेर ने तभी जबरदस्ती बलात्कार किया। ज्यादती के बाद जुबेर ने उसे धमकाया था। किसी को घटना बताई तो वह उसे जान से मार देगा। दो दिन बाद जब पति घर लौटा तो युवती ने हिम्मत कर सारी आपबीती बताई। पुलिस ने युवती के मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट के बाद आरोपी जुबेर खान के खिलाफ धारा 450/376/506 (आजीवन कारावास से दंडनीय अपराध को करने का इरादा, बलात्कार और धमकी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!