Bhopal Minor Girl Abuse: घर में घुसकर आठवीं की छात्रा से छेड़छाड़

Share

पीड़ित परिवार पहले भी आरोपी के परिजनों को हरकतों से परेशान होकर चेतावनी दे चुका था

Bhopal Minor Girl Abuse
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) घर में घुसकर एक छात्रा को आरोपी ने छेड़छाड़ (Bhopal Minor Girl Abuse) करने का मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इसमें पुलिस ने छेड़छाड़ (Bhopal Eve Teasing Case) और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा है।

शाहजहांनाबाद पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि आरोपी फैज (Faiz) है जो पीड़ित छ़ात्रा की कॉलोनी के पास रहता है। छात्रा कक्षा आठवीं में पढ़ती है। वह स्कूल में आते—जाते भी परेशान (School Girl Eve Teasing) करता था। इस कारण छात्रा का परिवार आरोपी लड़के के परिवार से मुलाकात करके समझाईश दे चुका है। इस बीच लॉक डाउन हो गया और स्कूल भी बंद हो गए। इसलिए छात्रा अकेली घर पर थी। फैज मौका तलाश रहा था और शनिवार को वह बालकनी के रास्ते छ़ात्रा के कमरे में घुस गया। उसने शोर मचाया तो दूसरे कमरे में बैठे उसके माता—पिता पहुंचे। छात्रा ने बताया कि फैज बालकनी के रास्ते कमरे में आया था। जिसके बाद परिजन शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने बताया अभी फैज नहीं मिला है। उसके संबंधित ठिकानों का पता लगाने के लिए रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पुलिस हजार के नीचे नहीं मान रही, पीड़ित लाख पर अड़ा
Don`t copy text!