Bhopal News: शराब के नशे में धुत अधेड़ ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: अधेड़ समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज कोलार थाने से मिल रही है। यहां एक अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhopal Suicide News) की है। आत्मघाती कदम नशे की हालत में उठाया है। पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इधर, मालीखेड़ी रेलवे पटरी पर पुलिस को लाश मिली है। शव की पहचान अब तक नहीं ​हो सकी है। मामले की जांच छोला मंदिर थाना पुलिस कर रही है।

रोज होता था घरेलू विवाद

कोलार थाना पुलिस ने शुक्रवार रात लगभग साढ़े दस बजे एक अधेड़ के मौत की सूचना जेके अस्पताल के डॉक्टर हेमेंद्र भारद्धाज ने दी थी। जांच अधिकारी एसआई रविंद्र चौकले (SI Ravindra Chokle) ने बताया कल्लू अहिरवार पिता स्वर्गीय बल्ला अहिरवार उम्र 64 साल ने आत्महत्या की है। वह ग्राम बोरदा का रहने वाला था। कल्लू अहिरवार (Kallu Ahirwar) मजदूरी करता था। वह शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में घर में परिजनों से विवाद करता था। घटना वाले दिन भी वह शराब के नशे में घर आया था। झगड़े के बाद वह कमरे में सोने चला गया था। कुछ देर बाद बेटा उसके पिता को खाने के लिए बुलाने गया था। कल्लू ने दरवाजा अंदर से बंद किया था। दरवाजे के नीचे से झांकने पर कमरे में उल्टी बाल्टी रखी दिखाई दी थी। शंका होने पर परिजनों ने दीवार तोड़कर कुंदी खोली। बांस की पल्ली से रस्सी के सहारे से कल्लू लटका हुआ था। परिजन उसे फंदे से उतारकर पहले सामुदायिक स्वास्थय केंद्र लेकर गए थे। जहां से डॉक्टरों ने उसे जेके अस्पताल रैफर कर दिया। इधर, मालीखेड़ी रेलवे पटरी पर एक 25—30 साल के अज्ञात पु​रूष का शव मिला है। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 66/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Corrupt Officer: घूस में मिली भैस तो खुली कलई, नायाब तहसीलदार पर गिरी गाज

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!