नशे के लिए नर्सिंग के छात्र ने खाई गोलियां, मौत

 दोस्त के साथ खाई थी गोलियां, पीएम के लिए शव भेजा

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल।  आर्डी मेमोरियल नर्सिंग कॉलेज  के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कमला नगर इलाके की है। इधर, एमपी नगर में एक प्राचार्य (Bhopal Principal Death Case) की मौत हो गई। पुलिस को शक है कि यह मौत बीमारी की वजह से हुई है।

कमला नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि शबरी नगर में रत्नेश साहू (Ratnesh Sahu) पिता दीनदयाल साहू उम्र 26 साल रहता था। उसका रुम पार्टनर अमन मेहरा (Aman Mehra) भी उसके साथ रहता था। दोनों को पिछले दिनों जेपी अस्पताल (JP Hospital) में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान सोमवार को रत्नेश साहू (Ratnesh Sahu Suspicious Death) ने दम तोड़ दिया। उसके दोस्त अमन मेहरा जो फिलहाल ठीक है उसने चिकित्सकों को बताया था कि दोनों ने कोई इनोल नाम की दवा खाई थी। इस दवा से नशा होता है जिसके लिए वह सेवन (Bhopal Drug Eddict Death Case) किया था। यह खाते ही दोनों को घबराहट होने लगी थी। रत्नेश साहू मूलत: सागर (Sagar News) के गढ़ाकोटा का रहने वाला है। वह यहां पर आर्डी मेमोरियल कॉलेज सागर से पीजी कर रहा था। पुलिस ने रत्नेश साहू के परिजनों से संपर्क करके घटना की जानकारी दे दी है। इधर, एमपी नगर स्थित शिवाजी नगर निवासी रामनरेश नापित (Ramnaresh Napit) पिता रामकिशन नापित उम्र 53 साल की मौत हो गई। रामनरेश नापित प्राचार्य थे जो कि तुलसी नगर स्थित नवीन कन्या स्कूल के प्राचार्य भी थे। रामकिशन नापित (Ramnarsh Napit Death Case) के पैर खराब थे। वहीं पिछले कुछ अरसे से किडनी रोग से बीमार चल रहे थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: एडवांस मांगा तो आरके ज्वैलर्स के मालिक ने सेल्सगर्ल पर फाइल फेंककर मारी

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!