Bhopal News: एक्स ब्याॅयफ्रेंड चाहता था शादी से पहले वाला प्यार

Share

Bhopal News: एक्स गर्लफ्रेंड ने यह बोलकर उसके सामने रख दी शर्त, मामला थाने पहुंचा अब भाग रहा पूर्व प्रेमी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हर व्यक्ति की एक पर्सनल लाइफ होती है। लेकिन, वह वक्त के अनुसार बदल जाती है। जैसे युवा है तो हम भविष्य में मैरिड लाइफ में जाएंगे। लेकिन, पुराने दिनों को भूल जाते हैं। उन बातों को नजर अंदाज करते हैं जो दांपत्य जीवन में खटास पैदा कर सकते हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पीड़िता शादीशुदा महिला है। वह उसके पूर्व प्रेमी से परेशान चल रही थी। वह जो चाहता था अब उसके लिए वैसा करना संभव नहीं था। इसी बात को लेकर उसने कई बार सख्ती भी दिखाई। जब उसकी सेहत पर असर नहीं पड़ा तो पति से मदद मांगी। फिर दोनों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करा दिया।

यह बोलकर घर में घुसा

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 25 सितंबर की रात लगभग सवा ग्यारह बजे 544/22 धारा 452/354/354-घ/294/323 (घर में घुसकर, छेड़छाड़, पीछा करके छेड़छाड़ गाली-गलौज और मारपीट का मामला) दर्ज किया गया है। यह एफआईआर 32 वर्षीय शादीशुदा महिला ने दर्ज कराई है। इस मामले का आरोपी सुभाष (Subhash) है। दोनों एक-दूसरे को शादी के पहले से जानते है। खबर है कि युवक-युवती के बीच पहले अच्छी बोलचाल थी। दोनों ने साथ में कई बार अच्छे वक्त भी गुजारे हैं। लेकिन, शादी उसने दूसरे युवक से कर ली। जिसके बाद वह नाराज रहने लगा। वह उसका पीछा कर परेशान करना शुरू कर दिया। हद तब हुई जब वह शराब के नशे में घर में पीड़िता के घर घुस गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : मिनी ट्रक का साइड गिलास टूटा, रिपेयरिंग का बोलने पर पीटा

जांच अधिकारी बचती रहीं

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

सुभाष ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने महिला से मारपीट भी की। जिसके बाद यह मामला थाने पंहुचा। इस मामले की जांच एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chauhan) कर रहीं है। चूंकि मामला महिला हिंसा से जुड़ा है इसलिए एसआई को यह करना होता है। लेकिन, हमेशा की तरह इस बार भी रिचा चौहान बातचीत करने से बचती रही। दरअसल, इस मामले में पीड़िता दलित परिवार से है। इसलिए इसमें एट्रो सिटी एक्ट की धारा भी लगनी थी। लेकिन, ऐसा नहीं किया गया है। इसके बाद छोला मंदिर थाना (Bhopal News) प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान (TI Mahendra Singh Chauhan) से संपर्क किया गया। वे भी पूर्व की तरह विभागीय बैठकों में व्यस्त बताकर बाद में बातचीत का बोलकर सवालोें को टाल गए। थाना प्रभारी भी ऐसा लंबे अरसे से कर रहे हैं। उनका शहर में काफी दबदबा भी है। इसलिए निशातपुरा के बाद उन्हें छोला मंदिर थाने का प्रभारी बनाया गया है। वे काफी लंबे समय से एक ही शहर में जमे हुए हैं।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News : भोपाल स्टेशन के बाहर लूटा
Don`t copy text!