Bhopal News: प​ति के लिए यह बोलकर मनचले ने दबोचा

Share

Bhopal News: हाथ पकड़कर संबंध बनाने के लिए आरोपी बोला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) ईटखेड़ी इलाके से मिल रही है। यह इलाके भोपाल के देहात क्षेत्र में आता है। आरोपी एक मनचला युवक है। जिसने युवती को बुरी नीयत से दबोच लिया था। उसका कहना था कि वह उसके साथ संबंध बनाए। उसका पति उसके लायक नहीं है। विरोध करने पर आरोपी ने युवती को धमकाया।

पुलिस की खबर मिलते ही फरार

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 02 मई की शाम साढ़े बजे धारा 354/354क/294/506 (छेड़छाड़, गाली—गलौज और धमकाना) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी चंदन सिंह सिलावट है। जांच अधिकारी एएसआई आरपी यादव (ASI RP Yadav) ने बताया कि पीड़िता की उम्र 25 साल है। उसकी शादी को लगभग आठ साल हो चुके हैं। पति मजदूरी करता है। घटना वाले दिन कंडे बनाने के लिए गोबर जुटाने घर से बाहर निकली थी। तभी आरोपी चंदन सिंह सिलावट (Chandan Singh Silavat) उसको मिला। उसने कहा कि तेरा पति तेरे लायक नहीं है। वह उसके साथ संबंध बनाकर रहे। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसका आरोपी ने धमकाते हुए हाथ पकड़ लिया। आरोपी चंदन सिंह सिलावट फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Inspector Transfer: हबीबगंज टीआई की भोपाल से विदाई
Don`t copy text!