Bhopal Harrasment Case: शादी के दूसरे दिन खुला पति का शॉक कर देने वाला राज

Share

बहन के रिश्ते के वक्त लड़का देखने के दौरान हुई थी मुलाकात

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) नव विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा (Bhopal Harrasment Case) दर्ज कराया है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। नव विवाहिता की शादी के दूसरे दिन पति (Bhopal Husband Fake Case) का यह राज खुला था। यह राज पता चलने के बाद पत्नी शॉक में रह गई। उसका पति के साथ तीन साल तक अफेयर भी चला। लेकिन, यह राज उसको कानों—कान पता भी नहीं चल सका। आरोपी पति फिलहाल फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

अवधपुरी थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना कई साल से चल रही थी। लेकिन, यह राज 27 मई को उजागर हुआ। जिसके बाद थाने पहुंची महिला ने मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में आरोपी महेन्द्र राजपूत (Mahendra Rajput) है। वह निशातपुरा थाना क्षेत्र के करोद इलाके का रहने वाला है। पीड़ित महिला की उम्र 21 साल है। वह अवधपुरी इलाके में रहती है। उसने जांच अधिकारी एसआई नीतू कंसारिया (SI Neetu Kansariya) को बताया कि तीन साल पहले उसकी बड़ी बहन के लिए रिश्ते की बातचीत चल रही थी। तभी वह भी एक लड़के को देखने गई थी। वहां लड़के का दोस्त महेन्द्र राजपूत भी था। उस लड़के से पीड़िता की बहन का रिश्ता तो नहीं हुआ लेकिन महेन्द्र राजपूत ने एक—दूसरे का नंबर ले लिया।

लॉक डाउन में अटकी शादी

यह नंबर लेने के बाद दोनों एक—दूसरे से बातचीत करने लगे। यह बातचीत धीरे—धीरे दोस्ती में बदल गई। इस दोस्ती को दोनों रिश्ते (Bhopal Love Story) में बदलने को तैयार भी हो गए। इसके लिए मार्च, 2020 में कोर्ट में शादी के लिए अर्जी लगाई गई। उस अर्जी के वक्त आरोपी महेन्द्र राजपूत ने अपने माता—पिता बताकर रिश्तेदारों से भी मुलाकात कराई। हालांकि पीड़िता को यकीन है कि वह उसके असली माता—पिता नहीं थे। इसी बीच लॉक डाउन हो गया और शादी की तारीख अटक गई। इस कारण शादी मई में की गई। शादी के दूसरे दिन ही युवती को आरोपी महेन्द्र राजपूत का राज (Bhopal Husband Ka Jhuth Pakdaya) पता चल गया। यह पता चलने के बाद वह बचने के लिए षडयंत्र करने लगा।

यह भी पढ़ें:   MP Lokayukt Trap Case: इतना मिला सोना कि बुलाना पड़ी वजन नापने की मशीन
राज खुला तो दहेज मांगने लगा

आरोपी महेन्द्र राजपूत ने युवती को यह बोलकर घर से निकाल दिया कि वह उसको दहेज में बाइक लेकर दे। यदि वह ऐसा नहीं कर सकती है तो वापस न आए। युवती ने पुलिस को बताया कि पड़ताल में मालूम हुआ है कि महेन्द्र राजपूत पहले से शादीशुदा (Bhopal Shadishuda Pati Ka Case) है। उसकी पत्नी के अलावा एक बच्चा भी है। जिसकी जानकारी उसने युवती से छुपाई थी। यह राज छुपाकर उसने शादी की। पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी महेन्द्र राजपूत के खिलाफ धारा 498ए/495 (प्रताड़ना, शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी शादी) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!