Bhopal Murder Case: एलपीजी गैस कैप्सूल ड्राईवर की हत्या

Share

Bhopal Murder Case: पुलिस को कैप्सूल क्लीनर पर शक, शराब पीने के दौरान हुआ था वाद-विवाद

Bhopal Brutal Murder
सांकेतिक चित्र

भोपाल। एलपीजी गैस कैप्सूल ड्राईवर की चाकू घोंपकर हत्या (Bhopal Murder Case) कर दी गई। विवाद शराब पीने के दौरान होना पता चल रहा है। शक क्लीनर पर है जो घटना के बाद से ही गायब है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Brutal Murder) की है। पुलिस फिलहाल मामले को संदिग्ध मान रही है। शव पोस्टमार्म के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

शरीर में कई जगह चोट के निशान

घटना खजूरी सड़क थाना क्षेत्र के भौरी बकानिया इलाके की है। हत्या (Bhopal Truck Driver Murder Case) की वारदात शनिवार रात लगभग दस बजे की है। मरने वाले की पहचान राम बाबू उर्फ राम चरण (Ram [email protected] Babu) पिता सोजीराम उम्र 30 साल निवासी राजगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार घटना के वक्त डिपो में 4-5 कैप्सूल ड्राइवर शराब पी रहे थे। तभी किसी बात पर वाद-विवाद हो गया। रामबाबू की जांघ में चाकू घोंपा गया है। साथ ही उसके दाहिनी आंख और नाक में भी चोट के निशान हैं। उसे तत्काल हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कैप्सूल का क्लीनर घटना के बाद से लापता है। थाना प्रभारी एलडी मिश्रा का दावा है कि लापता क्लीनर मौत का राज जानता है।

महिला ने की खुदकुशी

इधर, सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र के खेराई टपरा गांव में महिला ने खुदकुशी (Bhopal Suicide Case) कर ली है। महिला का नाम विनीता बाई (Vineeta Bai) उम्र 25 वर्ष है।  घटना शनिवार सुबह 10 बजे की है। विनीता के पति प्रेम सिंह रावत ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वह घर के बाहर खड़े थे। विनीता बाकी घरवालों को खाना परोस रही थी। जब वह घर के अंदर खाना खाने गए तो विनीता कमरे में फंदे पर लटकी मिली। प्रेम सिंह मजदूरी का काम करते हैं। खुदकुशी का कारण अभी तक साफ नहीं है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Honey Trap: दो वर्दी वालों की एक हसीना, निशाने पर होता था तीसरा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!