MP Lock Down News: कई जिलों में लॉक डाउन बढ़ाने पर सहमति

Share

MP Lock Down News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के बाद लिया यह फैसला

MP Lock Down News
क्राइसिस मैनेजमेंट बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Lock Down News) में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। इस कारण कई जिलों के कलेक्टर ने सरकार से लॉक डाउन बढ़ाने की मांग की है। यह मांग वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आयोजित बैठक में की गई थी। जिसके बाद कई जिलों में लॉक डाउन बढ़ाने पर सहमति बन गई है।

इन जिलों में बढ़ेगा लॉक डाउन

जानकारी के अनुसार सबसे पहले इंदौर शहर से यह समाचार सामने आया। यहां कलेक्टर मनीष सिंह ने लॉक डाउन बढ़ाने की मंशा पहले ही जाहिर कर दी थी। जिसके बाद धीरे—धीरे कई जिलों से यह मांग आने लगी। खबर है कि शाजापुर, जबलपुर, उज्जैन, इंदौर, बड़वानी, राजगढ़, विदिशा, नरसिंहपुर और सिवनी में लॉक डाउन बढ़ाने का फैसला ले लिया गया है। इस संबंध में आदेश जल्द जारी होने वाले हैं। खबर है कि कोलार के बाद अब गोविंदपुरा में भी लॉक डाउन वहां बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए लगाया जा सकता है। बैठक में अस्पतालों के इंतजामों को लेकर भी चर्चा हुई थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

ऐसा लगेगा लॉक डाउन

MP Corona News
राजधानी भोपाल में कोरोना से निपटने तैनात पुलिस अधिकारी संदेश के साथ फाइल फोटो

खबर है कि चार जिलों बालाघाट, नरसिंहपुर, सिवनी और जबलपुर जिले में लॉक डाउन 12 अप्रैल से 22 अप्रैल की सुबह तक रहेगा। इसके अलावा 19 अप्रैल से इंदौर में लगातार लॉक डाउन रहेगा। बड़वानी, राजगढ़, विदिशा के जिलों में लॉक डाउन 19 अप्रैल तक रखा जाएगा। बैठक में देवास के विधायक गायत्री राजे पवार और कलेक्टर चंद्रमोली शुक्ला ने लॉक डाउन इंदौर की तरह लागू करने की मांग रखी है। दरअसल, यह जिला इंदौर से सटा हुआ है।

यह भी पढ़ें:   ठेका मिलने से पहले डायरेक्टर बोर्ड में रोहित चौहान को जोड़ा गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!