Bhopal Suspicious Death: झोके ने ले ली किशोरी की जान

Share

Bhopal Suspicious Death: पानी भरने के दौरान हुआ था हादसा, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के देहात क्षेत्र में एक नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गईं। किशोरी की जान वहां चले हवा के झोंके की वजह से गई है। हादसे के वक्त वह पानी भरने गई हुई थी। इधर, जेल बंदी ने दम तोड़ दिया। बंदी बलात्कार के मामले में सजा काट रहा था। दोनों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

मजदूरी करता है परिवार

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे शासकीय अस्पताल बैरसिया से मर्ग की सूचना मिली थी। एएसआई दिलेराम प्रजापति (ASI Dileram Prajapati) ने बताया शव की पहचान रज्जोबाई उर्फ राजनेता उम्र 16 साल के रूप में हुई है। मृतका छह भाई बहन थे। वह तीसरे नंबर की थी। माता—पिता मजदूरी करते हैं। जो पारदी टपरा में रहती थी। घटना वाले दिन माता—पिता कटाई के बाद खेत में गिरे गेहूं बीन रहे थे। तभी बच्ची पास में बने कुंए से पानी भरने गई थी। पानी भरने के दौरान वहां तेज रफ्तार में हवा चल रही थी।

बलात्कार के आरोप में था बंद

Bhopal Suspicious Death News
सांकेतिक चित्र

वह शरीर से कमजोर थी इस कारण झोके से वह कुंए में जा गिरी। चीख सुनकर परिजनों ने लोगों की मदद से बच्ची को बाहर निकाला। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, गांधी नगर थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह ग्यारह बजे हमीदिया अस्पताल से जेल बंदी के मौत की सूचना मिली थी। एएसआई हरी वर्मा (ASI Hari Verma) ने बताया वह जेल बंदी था। मूलत: छिंदवाड़ा निवासी बंदी पर लड़की को भगाने और बलात्कार करने का मामला दर्ज था। वह छिंदवाड़ा की जेल से तबीयत बिगड़ने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह एचआईवी संक्रमित भी था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Abuse: घर में घुसकर आठवीं की छात्रा से छेड़छाड़

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!