Bhopal Molestation Case: पहले लिव इन में रही फिर किनारे करने पर भड़का युवक

Share

Bhopal Molestation Case : युवती को फोन पर धमकाया, पुराने फोटो परिवार को भेजकर बदनाम करने की धमकी दी

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लिव इन रिलेशन में हुए ब्रेकअप के बाद युवक भड़क गया। वह युवती को धमकाने के साथ उसको परेशान (Bhopal Molestation Case) करने लगा। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण (Bhopal Eve Teasing) दर्ज कर लिया है। आरोपी ने युवती के सोशल मीडिया में भी छेड़छाड़ करते हुए उसको बदनाम करने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बाकी तथ्यों का पता चल सकेगा।

दूसरे लड़के से हुई थी दोस्ती

पिपलानी पुलिस ने बताया कि इस मामले की रिपोर्ट 16 जून की रात लगभग नौ बजे दर्ज की गई है। पीड़ित युवती की उम्र 20 साल है। युवती को आरोपी आदित्य माहेश्वरी (Aditya Maheshwari) लंबे अरसे से परेशान कर रहा था। आदित्य माहेश्वरी फिलहाल करोद इलाके में रहता है। वह युवती का अक्सर पीछा भी करता था। पुलिस ने आदित्य माहेश्वरी के खिलाफ धारा 354/506/507/294 (छेड़छाड़, मारने की धमकी, फोन पर धमकी, गाली—गलौज) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी इस बात से नाराज था कि उसने दूसरे लड़के से दोस्ती कैसे कर ली।

आईडी भी हैक की

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी आदित्य माहेश्वरी (Aditya Maheshwari Chhedchhad Ka Mamla) के साथ वह कुछ अरसे से तक लिव इन में रही थी। इस कारण वह सोशल साइट की आईडी वगैरह भी जानता था। इसको हैक करके आरोपी उसको बदनाम करने की धमकी दे रहा था। पीड़िता जब भी कोचिंग आती—जाती थी तो वह पीछा करके उसको धमकाता भी था। उसको पीड़िता ने चेताया भी था। लेकिन, जब वह नहीं माना तो युवती को पुलिस से मदद लेना पड़ा।

यह भी पढ़ें:   PNB Loan Scam: डेढ़ गुना ज्यादा कीमत में फ्लैट खरीदना दिखाकर किया फर्जीवाड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!