Bhopal News: लड़की मुकरती थी, इसलिए सिरफिरे को था शक

Share

Bhopal News: चाकू के चार गंभीर वार करके एक युवक पर किया जानलेवा हमला

 

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज(Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक युवक को चार गंभीर वार चाकू से किए गए हैं। हमले के पीछे शक लड़की से चल रहा प्रेम प्रसंग (Love Affair) बताया गया था। लेकिन, लड़की ने उसको एकतरफा बताकर लड़के से पल्ला झाड़ (Bhopal Attachment To Murder) लिया। आरोपी लड़के को लगता था कि जख्मी लड़की से मुलाकात की जानकारी परिवार को देता है।

चार चाकू के वार

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार जानलेवा हमले की घटना 10 मई की रात साढ़े आठ बजे की है। जिसकी एफआईआर 11 मई की दोपहर ढाई बजे दर्ज की गई है। घटना जनता कॉलोनी इलाके की है। हमले में मोहम्मद हसीम (Hasim) पिता अजीजउद्दीन उम्र 35 साल जख्मी है। हमलावर इमरान (Imran) है जिसकी गिरफ्तारी अभी होना बाकी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी इमरान है जिसके एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहे थे। जिसकी जानकारी मोहम्मद हसीम दे रहा है ऐसा उसे शक था। इसी शक में आकर उसने एक—एक कर चार बार चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इमरान के पिता बिजली विभाग में नौकरी करते हैं। पुलिस ने युवती से भी पूछताछ की है। उसका कहना है कि वह उसको नहीं चाहती। इमरान उसका अक्सर पीछा करता था। जिसकी जानकारी उसने परिजनों को भी दी थी। परिवार ने उसे समझाईश देकर अपनी हरकतों को सुधरने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: डॉक्टर की क्लीनिक से घर पहुंचे अटेंडर ने फांसी लगाई

नाबालिग से छेड़छाड़

बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 11—12 मई की दरमियानी रात छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें पुलिस ने धारा 354/294/323/506/7/8 (छेड़छाड़, गाली—गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी सूरज सैनी है। आरोपी महामाई का बाग इलाके में रहता है। पीड़िता की उम्र 14 साल है। थाने के प्रभारी उमेश यादव ने नाबालिग से हुई छेड़छाड़ के संबंध में पूछे गए कई सवालों के जवाब पर कोई संजीदगी नहीं दिखाई है। कई सवाल वे हंसकर टाल गए। कई सवालों के वे हमसे ही जवाब पूछने लगे। वह भी तब जब राजधानी में कोरोना संक्रमण की दहशत बनी हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!