Bhopal News: चाय वाले को बाइक सवार दो अनजान ने चाकू मारा

Share

Bhopal News: विवाद की तह में पहुंची पुलिस तो पहले हुए विवाद का पता चला, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। चाय की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया। जब इस मामले की तफ्तीश पुलिस ने की तो एक पुराना विवाद निकलकर सामने आ गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पहले केस में आरोपी दो अज्ञात बाइक सवार है।

इस कारण दो दिन पहले हुआ था विवाद

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार करोद स्थित शिव नगर (Shiv Nagar) निवासी अनिकेत मेहरा (Aniket Mehra) पिता प्रवेश मेहरा उम्र 20 साल जख्मी हालत में थाने पहुंचा था। उसकी डीआईजी बंगला चौराहे पर चाय की दुकान है। उसने बताया कि वह 22—23 मई की रात को घर जा रहा था। आरिफ नगर ओवर ब्रिज के पास उसे पीछे से बाइक से आए दो युवकों ने कमर पर चाकू से वार किया था। वह थाने में भाई संकेत मेहरा (Sanket Mehra) के साथ पहुंचा था। मामले की जांच एसआई नरेंद्र परमार (SI Narendra Parmar) ने की थी। इसी मामले की जांच में पुलिस इमरान खान (Imran Khan) पिता सईद खान उम्र 32 साल तक पहुंची। वह इंदिरा सहायता नगर (Indira Sahayta Nagar) में रहता है। उसने बताया कि वह कार डीलर का काम करता है। दो दिन पहले उसकी बाइक अनिकेत मेहरा की दुकान के सामने से हटाने को लेकर विवाद हुआ था। उसकी बाइक की सीट कवर को ब्लैड मारकर फाड़ भी दिया था। इस बात को लेकर अनिकेत मेहरा के भाई बाबू से विवाद हुआ था। तब आरोपी ने छुरी मारकर उसको लहुलूहान कर दिया था। यह पता चलने के बाद पुलिस ने 239—240/23 (चाकू मारकर जख्मी करने का काउंटर केस) दर्ज कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कोविड से बीमार ससुर से दामाद ने मांगे पांच लाख रुपए
Don`t copy text!