Bhopal News: अड़ीबाज ने छुरा निकालकर मारा

Share

Bhopal News: शराब पीने के लिए मांग रहा था रकम, पत्नी और भाई आए तो धमकाकर मौके से भागा हमलावर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। पैसों की मांग कर रहे एक अड़ीबाज ने तलवार निकालकर सिर पर उल्टी तरफ मार दिया। यह हमले की घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने जख्मी के थाने पहुंचने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर हुआ फरार

पुलिस के अनुसार यह घटना 19 जनवरी की दोपहर तीन बजे हुई थी। जिसमें पुलिस ने 31/24 धारा 294/323/327/506 (गाली—गलौज, मारपीट, रंगदारी और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण) दर्ज किया है। हमले में जख्मी कृष्णा राणे (Krishna Rane) पिता रामलाल राणे उम्र 25 साल है। वह ईदगाह हिल्स स्थित बाजपेयी नगर की मल्टी में रहता है। कृष्णा राणे मजदूरी करता है। आरोपी छोटू उर्फ तेज  सिंह (Chotu@Tej Singh)हैं। वह उससे पांच सौ रुपए शराब पीने के लिए मांग रहा था। रकम देने से विरोध किया तो आरोपी ने तलवार निकालकर उल्टे हिस्से से हमला कर दिया। यह वार उसके सिर और बाएं पैर पर किया गया। शोर सुनकर जख्मी कृष्णा राणे की पत्नी सुमन राणे (Suman Rane) और भाई अशोक राणे (Ashok Rane) आए। उन्हें आता देखकर आरोपी वहां से धमकाते हुए भाग गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Habibganj GRP Loot: बुधनी मिडघाट में चलती ट्रेन में लूटपाट 
Don`t copy text!