Bhopal News: एक सप्ताह बाद आईफोन चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज 

Share

Bhopal News: हैदराबाद में स्थित आईटी कंपनी में जॉब करने वाली युवती ने अपने स्तर पर पड़ताल करके पुलिस को दी थी जानकारी

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। भारत में पूर्व राज्यपाल और भारतीय पुलिस सेवा की महिला अधिकारी रहीं किरण बेदी ने कई मौकों पर कहा है कि यदि थाने एफआईआर दर्ज नहीं करेंगे तो सिस्टम तक कमजोरी नहीं पहुंच सकेगी। ऐसा करके पुलिस के अधिकारी अपने लिए ही मुसीबत बुलाते हैं। इसके बावजूद पुलिस विभाग में एफआईआर दर्ज न करना अभी भी बना हुआ है। ताजा घटनाक्रम भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके का है। यहां आईटी कंपनी में जॉब करने वाली युवती का मोबाइल चोरी गया। जिसकी एफआईआर पुलिस ने तुरंत दर्ज नहीं की। जिसके बाद पीड़िता ने अपने स्तर पर ही उसकी लोकेशन ट्रैस करके पुलिस को बता दिया। अब पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सवाल पूछा तो बोले थाने में थोड़े व्यस्त हैं

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 12 जनवरी की शाम आठ बजे हुई थी। शिकायत 28 वर्षीय निधि सिंह (Nidhi Singh) ने दर्ज कराई है। वह हैदराबाद में स्थित नेक्स वेब आईटी कंपनी में जॉब करती है। वह मोपेड से अप्सरा मार्केट (Apsara Market) में सब्जी खरीदने गई थी। उसकी जेब में आई फोन मोबाइल रखा था। उसे वह जेब में नहीं मिला तो उसी दिन वह थाने भी रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। पुलिस ने उस वक्त प्रकरण दर्ज नहीं किया। इसके बाद निधि सिंह ने क्लाउड पर जाकर अपने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की थी। तब उसे पता चला कि वह तो पीरगेट की तरफ है। पुलिस ने 19 जनवरी को प्रकरण 41/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) होना किया है। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल फोन की कीमत 46 हजार रूपये बताई। देरी की वजह पर थाना पुलिस कोई साफ जवाब नहीं दे सकी। उन्होंने अपनी व्यस्तता गिनाकर दस मिनट का समय मांगा। फिर फोन ही नहीं उठाया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महालेखाकार कार्यालय में पदस्थ सूदखोर लेखा परीक्षक गिरफ्तार
Don`t copy text!