Bhopal Murder News: बकरी लूट ले जाने के लिए की थी नाबालिग की हत्या

Share

Bhopal Murder News: योजना बनाने वाले जीजा—साले गिरफ्तार, बकरी को बाजार में बेचने के लिए तीन मददगार को भी साजिश में आरोपी बनाया गया

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बकरी लूटने के लिए नाबालिग की बेरहमी से हत्या की गई थी। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal Murder News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में हुई थी। हत्याकांड की योजना नाबालिग के गांव में ही रहने वाले जीजा—साले ने मिलकर बनाई थी। जिसमें बकरी को ठिकाने लगाने के लिए वाहन का इंतजाम किया गया था। इसमें सहयोग करने वाले तीन अन्य व्यक्तियों को भी पुलिस ने आरोपी बनाया है। पुलिस इस मामले में लूट, पॉक्सो एक्ट समेत कई अन्य धारा का भी इजाफा करने जा रही है। ताकि प्रकरण को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जा सके।

चौबीस घंटे के भीतर सुलझाया गया मामला

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ललरिया गांव में रहने वाले आरिफ खान (Arif Khan) के सौलह साल के बेटे जुबेर खान (Zuber Khan) की लाश रक्त रंजिश हालत में मिली थी। जिसको देखते हुए पुलिस ने 484/23 धारा 302 हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। वह 2 जुलाई की सुबह 10 बजे बकरियां चराने के लिए निकला था। उसकी लाश सबोदरा नदी के नजदीक मिली थी। इसी मामले में तफ्तीश के बाद 19 वर्षीय राजा शाह (Raja Shah) और सलमान उर्फ शोयब (Salman@Shoeb) को हिरासत में लिया गया। दोनों आरोपी ललरिया गांव(Lalariya Village)  के ही रहने वाले है। आरोपियों राजा शाह और सलमान ने बताया कि जुबेर खान बकरी चराने ले जाता है। उसकी बकरी लूटकर उसे बेचने की योजना उन्होंने बनाई थी। दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा साले लगते हैं। आरोपियों ने बताया कि इससे पहले लोडिंग वाहन एमपी—04—एलसी—8029 का इंतजाम किया गया था। जुबेर खान के सिर पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या की थी। फिर बकरियों को फैज, आमिर और जाहिद की मदद से बेचने के लिए छुपा दिया गया था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, लोडिंग वाहन समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा करने में पुलिस की टीम को चौबीस घंटे का वक्त लगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: निजी कारों के मालिकों से करार करके दिया धोखा
Don`t copy text!