MP Cop News: इसी महीने आएगी कई पुलिस अ​धीक्षकों के तबादलों को लेकर सूची

Share

MP Cop News: सरकार ने मंथन के बाद एडीजी, आईजी से लेकर एएसपी के नामों को यहां—वहां करने को दे दी हरी झंडी

MP Cop News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। इसी महीने पुलिस महकमे में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की जा रही है। इसमें एडीजी से लेकर एएसपी स्तर के अधिकारी यहां—वहां होेंगे। प्रदेश के जो जिले प्रभावित होंगे उनमें भोपाल, इंदौर, जबलपुर, शिवपुरी, ग्वालियर समेत कई अन्य है। खबर है कि आधा दर्जन से अधिक डीआईजी (MP Cop News) यहां—वहां होने वाले हैं। इनमें कुछ पुलिस मुख्यालय से बाहर भी आने वाले हैं। इसके अलावा स्टेट पुलिस से आईपीएस में होने वाली डीपीसी पर अटकलों के बादल छा गए हैं।

इन अफसरों की उम्मीदे बढ़ी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश के 53 जिलों में से 20 जिलों के एसपी बदले जा सकते हैं। यह वे अफसर है जिन्हें एक स्थान पर तीन साल पूरे होने वाले हैं। इन​की मियाद की तारीख आचार संहिता लगने के हिसाब से देखी जा रही है। ट्रांसफर की सूची में यह भी देखा जा रहा है कि कहीं कोई अफसर किसी नेता का रिश्तेदार तो नहीं हैं। उसको लेकर होने वाली शिकायत से सरकार बचना चाहती है। खबर है कि तबादलों में छह डीआईजी और चार रेंज के आईजी भी बदले जाएंगे। यह तबादला सूची लगभग दो महीने से सीएम हाउस में आगे आने का इंतजार कर रही थी। सूची में एसपी से डीआईजी बने अफसरों को भी मैदान में भेजा जा सकता है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आटो डीलर ने किया विधवा महिला से बलात्कार
Don`t copy text!