Bhopal News: इंस्टाग्राम फ्रेंड पर बलात्कार का आरोप

Share

Bhopal News: दो साल तक शादी करने का झांसा देता रहा, रिपोर्ट करने की बात पीड़िता ने बोली तो आत्महत्या की धमकी देने लगा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यदि आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो यह न्यूज आपसे भी जुड़ी हो सकती है। इंटरनेट मीडिया पर मौजूद हर शख्स भरोसेमंद नहीं होता। यह बात पुलिस और जांच एजेंसियां विज्ञापनों के अलावा कई अन्य माध्यमों से बताती रहती है। इसके बावजूद लोग सबक नहीं लेते हैं और मुसीबत में फंस जाते हैं। ऐसी ही एक घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। इसमें पीड़ित एक युवती है जिसके साथ बलात्कार किया गया। घटना पिछले दो साल से चली आ रही थी। यह प्रकरण अब थाने पहुंचा क्योंकि आरोपी शादी करने की बजाय पीड़िता को आत्महत्या करने की धमकी दे रहा था।

इसलिए पीड़िता ने दे दी थी मौन सहमति

कोहेफिज़ा थाना पुलिस के अनुसार 09—10 अप्रैल की सुबह 4 बजे 23 वर्षीय युवती की शिकायत पर 376-2(एन)/506 (कई बार ज्यादती और धमकाने का मामला दर्ज) किया गया है। वारदात इंद्र विहार कॉलोनी (Indra Vihar Colony) के एक मकान में हुई थी। इस मामले का आरोपी अदनान खा (Adnan Kha) है, जिससे दो साल से पीड़िता के प्रेम सम्बन्ध थे।  इससे पहले दोनों की पहचान इन्स्टाग्राम के जरिए हुई थी। दोस्त बनने फिर प्यार में बदली यह कहानी दो साल पहले शारीरिक संबंध में बदल गई। युवती भी तैयार थी क्योंकि आरोपी ने शादी करने की बात स्वीकार ली थी। लेकिन, पीड़िता इस बात से बेखबर थी कि आरोपी सिर्फ़ मौज-मस्ती के लिए उसके शरीर का इस्तेमाल कर रहा है। आरोपी ने पहली बार 24 जून, 2021 को ज्यादती की थी। अदनान करोद के जनता क्वार्टर का रहने वाला है। जिसकी उम्र लगभग 27 साल है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: सांसद से पटरी नहीं बैठी इसलिए कप्तान की चली गई कुर्सी
Don`t copy text!