Bhopal News: पीड़ित के कमरे में बैठकर आरोपी पी रहे थे शराब 

Share

Bhopal News: फार्मा कंपनी के एमआर को मुंह में मुक्का मारा तो उसके दोस्त का लोहे के कड़े से वार करके सिर फोड़ा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शराब पीने के बाद दवा कंपनी के एमआर और उसके दोस्त पर हमला किया गया। जिसमें मुक्के का वार एमआर को मुंह पर लगा। वहीं उसके दोस्त के सिर पर लोहे का कड़ा लग गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को लगता है कि इस मामले में कुछ बातें पीड़ितों की तरफ से छुपाई जा रही है।

कमरे में कोई विवाद तो हुआ

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 26 जून की रात लगभग दस बजे हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में योगेश श्रीवास्तव (Yogesh Shrivastav) पिता शैलेंद्र श्रीवास्तव उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वह मूलत: सीहोर जिले के अवधपुरी कॉलोनी (Awadhpuri colony) में रहता है। योगेश श्रीवास्तव फार्मा कंपनी में एमआर का काम करता है। जिस कारण वह लालघाटी के नजदीक जैन नगर (Jain Nagar) में किराए से रहता है। उसके कमरे में मोहित सिलोरिया रुम पार्टनर है। वह अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। तभी योगेश श्रीवास्तव का दोस्त अमित चौरसिया (Amit Chaurasiya) आ गया। वह उससे बातचीत कर रहा था। वहां आरोपी मोहित सिलोरिया (Mohit Siloriya) आया और बिना बात उससे और उसके दोस्त से मारपीट करने लगा। मारपीट के दौरान अमित चौ​रसिया के सिर पर लोहे का कड़ा लग गया। आरोपी मोहित सिलोरिया के साथ तीन अन्य दोस्त भी उनसे मारपीट कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि इस मामले में शंका है कि घटनाक्रम को लेकर पीड़ित पक्ष तथ्य छुपा रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : कार की टक्कर से महिला की मौत 
Don`t copy text!