Bhopal News: सब इंजीनियर ने की आत्महत्या 

Share

Bhopal News: सड़क बनाने वाली कंपनी में करता था जॉब, एफएसएल को सिंक के भीतर उल्टी में मिले जहर के अंश

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। सब इंजीनियर ने जहर खाकर खुदकुशी की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। अभी तक आत्महत्या की कोई ठोस वजह पता नहीं चली है। पुलिस ने एफएसएल को बुलाकर घर की जांच भी कराई। जिसमें सिंक जहां उसने उल्टी की थी वहां जहर के अंश मिले हैं। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह परिजनों के बयान दर्ज करेगी।

इस अस्पताल से उस अस्पताल में लेकर दौड़ते रहे परिजन

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक की दिसंबर, 2023 में शादी हुई थी। यह शादी जबलपुर (Jabalpur) की युवती के साथ हुई थी। वह ड्यूटी से घर आया और जहर खाकर उल्टियां कर रहा था। मामले की जांच एएसआई प्रेम नारायण जाट (ASI Prem Narayan Jaat) कर रहे हैं। परिजनों ने बताया कि आशीष सेन (Ashish Sen) पिता गणेश सेन उम्र 25 साल को गोद लिया था। वह करोंद (Karond) के नजदीक पूजा कॉलोनी (Pooja Colony) मेें रहता था। आशीष सेन सुखी सेवनियाँ स्थित रोड बनाने वाली कंपनी में सब इंजीनियर था। उसकी पत्नी निजी अस्पताल में जॉब करती है। आशीष सेन के मूल पिता प्रमोद कुमार सेन (Pramod Kumar Sen) हैं। घटना के वक्त गणेश राम सेन अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारों के यहां बैरसिया गए हुए थे। तभी दोपहर दो बजे काम से लौटकर आया और जहर खा लिया। उसे पड़ोसियों और किरायेदार ने उल्टी करता देखकर पहले करोद में स्थित श्री साई अस्पताल (Shri sai Hospital) ले गए। वहाँ उसकी हालत नाजुक बताकर भर्ती करने से इंकार कर दिया। इसके बाद उसे आधार अस्पताल (Adhar Hospital) ले जाया गया। यहां भी भर्ती नहीं किया तो परिवार वाले उसे एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) ले गए। इलाज के दौरान उसने रात आठ बजे दम तोड़ दिया। मौत की जानकारी एलबीएस अस्पताल से 27 जून की रात लगभग नौ बजे दी गई। निशातपुरा पुलिस मर्ग 45/24 दर्ज कर मौत की वजह का पता लगा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!