Indore Chain Snatcher: दो लुटेरे गिरफ्तार, माल खरीदने वाला सुनार भी पकड़ाया

Share

कनाडिया थाना पुलिस की कार्रवाई, खरगोन से वारदात करने आते थे इंदौर, आधा दर्जन से अधिक वारदातें कबूली

Indore Chain Snatcher
इंदौर के कनाडिया थाने में गिरफ्तार लुटेरे उदय उर्फ बाचू और पियूष जैन। पुलिस ने सुनार बृजकिशोर को भी गिरफ्तार किया है।

इंदौर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर के कनाडिया थाना (Kanadiya Thana) पुलिस ने दो शातिर चेन लुटेरों (Chain Snatcher) को दबोचा है। लुटेरे लूटा हुआ माल एक सुनार (Jewelers) को बेचते थे। पुलिस ने सुनार को भी इस मामले में आरोपी बनाया है। लुटेरे खरगोन से इंदौर लूट (Indore Robbery) की वारदात करने के लिए अपाचे (Apache) बाइक से आते थे।

यह जानकारी देते हुए एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान (Shailendra Singh Chouhan) ने बताया कि 24 नवंबर की शाम सावित्री पालीवाल (Savitri Paliwal) के साथ लूट की वारदात हुई थी। वह घर जाने के लिए साधन को देख रही थी। तभी बिना नंबर की बाइक अपाचे से आए लुटेरे पर्स छीनकर (Purse Snatch) भाग गए थे। पर्स में मोबाइल और 10 हजार रखे थे। लुटेरों को पीछा करके दबोचा गया था। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने तिलक नगर, हवा बंगला के पास तीन लूट को पहले अंजाम दे चुके हैं। आरोपी नशे करने के आदी है। जिसके लिए वह वारदात करते थे। आरोपियों से नशे के सौदागरों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी उदय उर्फ बाचू पिता गणपत राठौर उम्र 36 साल निवासी समर सिटी नैनोद थाना गाँधीनगर, पीयूष जैन पिता हेमन्त जैन उम्र 28 साल निवासी 164 कालानी नगर इन्दौर और ब्रजकिशोर पिता मूल चंद सोनी निवासी जनता कालोनी है। बृजकिशोर सुनार है जो लुटेरों से माल खरीदता था। लुटेरों के खिलाफ एरोड्रम थाने में आधा दर्जन से अधिक मारपीट, जुआ, सट्टा के अलावा आर्मस एक्ट के मामले दर्ज है। आरोपी मूलत: खरगोन के रहने वाले हैं। यहां इंदौर में पुताई करने के लिए आते थे। इस दौरान वह सुनसान इलाकों की पहले रैकी करते थे। फिर वारदात करके फरार हो जाते थे। एएसपी ने बताया कि कुछ अन्य लूट के मामले भी पता चले हैं। जिसकी एफआईआर अभी पुलिस को मालूम नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:   Shahdol Crime : मां ने ही कर दी 8 साल की बेटी और और 6 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या
Don`t copy text!