Bhopal News: चलते ऑटो में महिला के साथ अभद्रता

Share

Bhopal News: शोर मचाने पर ऑटो ड्राइवर को दबोचकर पुलिस को सौंपा गया

Bhopal News
चूना भट्टी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। चलते ऑटो में एक शादीशुदा महिला के साथ अभद्रता की गई। वह घटना के वक्त बाजार से खरीददारी करके वापस घर लौट रही थी। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के चूना भट्टी थाना क्षेत्र का है। लोगों की मदद से ऑटो चालक को दबोच लिया गया है। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया है।

पति को लगाया था फोन

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार 14-15 अगस्त की दरमियानी रात लगभग साढ़े बारह बजे 215/22 धारा 294/354-क/506 गाली-गलौज, छेड़छाड़ और धमकाने का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत 26 वर्षीय शादीशुदा महिला ने दर्ज कराई है। वह एक संस्था में नौकरी करती है। घटना 14 अगस्त की रात लगभग नौ बजे हुई थी। पीड़िता कोलार इलाके में रहती है। वह न्यू मार्केट से खरीददारी करके घर ऑटो एमपी-04-आरए-9890 से लौट रही थी। वह जैसे ही ऑटो में सवार हुई तो ऑटो चालक की हरकतें वह समझ गई। उसने ऑटो रोकने बोला तो वह नहीं रूका। पीड़िता ने पति को फोन लगाया। जिसके बाद उसने शोर मचाकर जनता से मदद मांगी। आरोपी ऑटो चालक को कोलार स्थित बौद्ध मंदिर के पास दबोच लिया गया। जनता ने आरोपी की पिटाई लगाकर उसे चूना भट्टी थाना पुलिस को सौंप दिया। ऑटो चालक  गौरव गवई (Gaurav Gawai) है जो कि कोलार झुग्गी बस्ती में रहता है। पुलिस उसके खिलाफ पुराने प्रकरणों की जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Hamidia Hospital Mishap: विधायक की धमकी...एफआईआर के लिए अभी थाने आया हूं, अब पीएम के सामने करूंगा प्रदर्शन
Don`t copy text!