Bhopal News: सीनियरों ने जूनियर की लगाई पिटाई 

Share

Bhopal News: सेज यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी देने की बजाय अपने वाहन से जख्मी दो छात्रों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सेज यूनिवर्सिटी में चार छात्रों ने मिलकर दो जूनियरों की बुरी तरह से पिटाई लगा दी। आरोपियों ने पत्थर मारकर छात्रों को जख्मी किया था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है। इस वारदात के बाद सेज यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने पुलिस को घटना की जानकारी देने की बजाय जख्मी को अपने वाहन से एम्स अस्पताल में भर्ती करा दिया। विवाद के पीछे मूल वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस ने एम्स अस्पताल से मिली सूचना के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर कैंटीन में बैठे पीड़ितों को आरोपियों ने बुलाया

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 22 मई को हुई थी। जख्मी पितृंज्य मिश्रा (Pitranjya Mishra) पिता पूनम मिश्रा उम्र 18 साल और उसका दोस्त जय विशनोई (Jai Vishnoi) है। पितृंज्य मिश्रा मूलत: राजगढ़ (Rajgarh) जिले के ब्यावरा तहसील स्थित मोमन मोहल्ला का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया कि दोनों सेज यूनिवर्सिटी (Sage University) के हॉस्टल में रहते हैं। उसके पास सीनियर दिव्यांश राय (Divyansh Rai) का फोन आया। उस वक्त वे कैंटीन में थे। आरोपी दिव्यांश राय ने मैदान में बुलाया। वहां पर विवेक गुप्ता (Vivek Gupta) भी पहले से मौजूद था। वह जख्मी छात्रों के हॉस्टल वाले ब्लॉक में ही रहता है। पुरानी विवाद को लेकर गाली—गलौज उनके साथ की जाने लगी। तभी तीसरे आरोपी अभिषेक तिवारी (Abhishek Tiwari) ने पत्थर उठाकर पितृंज्य मिश्रा के सिर पर मार दिया। जय विश्नोई बचाने आया तो उसके सिर पर रोमी ने पत्थर मारकर लहुलूहान कर दिया। बयानों के आधार पर पुलिस ने 96/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। जख्मी छात्रों को अभिषेक गुर्जर (Abhishek Gurjar) सेज कॉलेज के वाहन से एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) ले गए थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सात जगहों से वाहन चोरी
Don`t copy text!