Bhopal News : विवेकानंद विद्यापीठ के सदस्य के साथ हुई वारदात

Share

Bhopal News : बारीकी से पुलिस की पूरी कहानी पढ़िएगा, फिर पुलिस ने क्या मुकदमा दर्ज किया है वह ध्यान से जानिएगा

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। विवेकानंद विद्यापीठ कमेटी के एक सदस्य के साथ वारदात हुई है। घटना के वक्त वे बेटे से मुलाकात करने जा रहे थे। वयोवृद्ध व्यक्ति के साथ जो घटना हुई है उसकी कहानी हमने भी जानी। जिसके बाद दो मिनट के लिए यकीन नहीं हुआ। लेकिन, यह मानने के लिए एफआईआर में कई जगह रोचक मोड़ लाए गए हैं। पुलिस की एफआईआर है तो मानना पड़ेगा। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है।

बारह घंटे बाद दर्ज हुई एफआईआर

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित ओम प्रकाश पांडेय पिता रामचरण लाल पांडेय उम्र 70 साल है। वे पिपलानी स्थित विवेकानंद विद्यापीठ (Vivekanand Vidyapeeth) में ही रहते हैं। ओमप्रकाश पांडेय (Om Prakash Pandey) उसी पीठ में एजुकेशन कमेटी के सदस्य भी है। वे 15 जून की रात लगभग साढ़े नौ बजे अपनी एक्टिवा से लहापुर  बागमुगालिया एक्सटेंशन में रहने वाले बेटे से मुलाकात करने जा रहे थे। वे जब बरखेड़ा के नजदीक चर्च के पास पहुंचे तो वहां एक लड़के ने हाथ देकर उन्हें रोक लिया। उसने कहा कि उसका मोबाइल गिर गया है। उसे तलाशने में वह मदद मांगने लगा। लड़के के कहने पर एक मोबाइल पर कॉल भी लगाया। इसके बाद उस लड़के से उन्होंने कहा कि जरुरी काम से जाना है इसलिए मोबाइल अपनी जेब में रख लिया। कुछ दूर जाकर अहसास हुआ कि जेब में रखा मोबाइल उनके पास नहीं हैं। पीछे पलटकर देखा तो वह लड़का अपनी बाइक लेकर भागता दिखाई दिया। गोविंदपुरा थाना पुलिस ने इस मामले में 16 जून की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 329/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज) किया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : अंधेरा और नींद थी, इसलिए पति समझकर युवती चुप रही

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!