Bhopal Court News: पत्नी की फेसबुक पर फोटो लोड करने वाले पति की जमानत निरस्त

Share

Bhopal Court News: दहेज के लिए कर रहा था परेशान, अदालत ने जेल भेजा

Bhopal Court News
फाइल फोटो : भोपाल कोर्ट

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Court News) जिला अदालत में न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट प्रथम श्रेणी ज्‍योति डोंगरे शर्मा (Justice Jyoti Dongre Sharma) ने आरोपी की जमानत खारिज कर दी है। वे दहेज के लिये प्रताड़ित एक महिला के दर्ज मामले में दायर जमानत अर्जी पर सुनवाई कर रही थी। आरोपी ने पत्नी की अश्‍लील फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट कर दी थी।

सरकारी कर्मचारी बताकर बेरोजगार पति मिला

इस मामले में हबीबगंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। जिसमें आरोपी पति अमित झारिया (Amit Jhariya) है। उसकी जमानत अर्जी निरस्‍त कर उसको जेल भेज दिया गया है। जमानत अर्जी पर बहस के लिए सरकार की तरफ से रागिनी श्रीवास्‍तव (Ragini Shrivastava) ने दलीलें पेशी की थी। पीड़िता पर्यावास भवन में संविदा पर नौकरी करती है। उसकी शादी जनवरी, 2015 में जबलपुर निवासी अमित झारिया से हुई थी। शादी के वक्त उसको सरकारी कर्मचारी बताकर शादी कराई गई थी। यह बात उजागर हुई तो वह पत्नी से मारपीट करके उसको दूसरी शादी की धमकी देने लगा। विवाद बढ़ने पर आरोपी पति ने 1 फरवरी की रात लगभग 11 बजे पत्नी की अश्लील तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दोस्त के लिए जिंदगी भर का गम दे गया हादसा
Don`t copy text!