MP Political News: ‘ठाकुर साहब’ ने सरेंडर किया या गिरफ्तार हुए

Share

MP Political News: पांच दिन पहले विधायक पत्नी ने मीडिया के जरिए की थी पति से गुजारिश

MP Political News
दमोह के पथरिया क्षेत्र से बसपा विधायक रामबाई और दाहिनी तरफ पति गोविंद सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Political News) के दमोह जिले के पथरिया इलाके से विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह को रविवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या के मामले में फरार गोविंद सिंह (MLA Husband Govind Singh) की पूरी कहानी दो महीने से तूल पकड़ रही है। यहां अगले महीने कांग्रेस से भाजपा में गए राहुल लोधी (Rahul Lodhi) की खाली सीट पर चुनाव भी है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बीच गोविंद सिंह भाग रहे थे। उनकी विधायक पत्नी ने मीडिया के सामने पांच दिन पहले गुजारिश की थी कि ठाकुर साहब सरेंडर कर दो।

बेहद हाईप्रोफाइल मामला

राम बाई बसपा (BSP MLA Rambai) से विधायक है। उन्होंने कांग्रेस में रहते हुए पार्टी को समर्थन किया था। इसके बाद भाजपा में वह फिर पाला बदल गई। गोविंद सिंह की तलाश कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड (Devendra Chourasiya Murder) के मामले में चल रही है। गोविंद सिंह पर 50 हजार रुपए का भी इनाम था। गिरफ्तारी भिंड से की गई है। जिसकी पुष्टि एडीजी एसटीएफ विपिन माहेश्वरी ने भी की है। हत्या की घटना मार्च, 2019 की है। हथियारों से लैस बदमाशों ने देवेन्द्र चौरसिया, महेश चौरसिया और सोमेश चौरसिया पर हमला किया था। हटा थाने में दर्ज मुकदमे में आरोपी गोविंद सिंह, चंदू सिंह, गोलू सिंह, लोकेश सिंह को बनाया था। पुलिस ने गोविंद सिंह को क्लीन चिट दी थी। जिसमें चौरसिया परिवार ने उसको चुनौती दी थी।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

यह भी पढ़ें:   MP Migrant Worker Misery: लाठी दिखाकर बस को खदेड़ा फिर Operator को मनाते रहे पुलिस के अफसर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!