Extramarital Affair Killing: प्रेमी को मारने जा रहे पति के सामने पत्नी आ गई

Share

Extramarital Affair Killing: पति ने पत्नी को ही मार डाला, आरोपी को हिरासत में लिया, अफसरों का रहा ऐसा रवैया

Extramarital Affair Killing
               गिरफ्तार आरोपी बलवीर वंशकार

भोपाल। अवैध प्रेम प्रसंग के चलते निर्मम (Extramarital Affair Killing) तरीके से हत्या कर दी गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात थाना क्षेत्र की है। आरोपी पति ही है जिसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने अपना गुनाह (Bhopal Wife Murder Case) कबूल लिया है। उसने चरित्र संदेह पर हत्या करना कबूला है। आरोपी ने कुल्हाड़ी से जानलेवा वार किया था।

रात से चल रहा था विवाद

बैरसिया थाना प्रभारी कैलाश नारायण भारद्वाज (TI Kailash Narayan Bhardwaj) ने बताया कि घटना की सूचना सोमवार सुबह 9 बजे पुलिस को मिली थी। घटना स्थल वार्ड नंबर 12 में स्थित झुग्गी बस्ती इलाके का था। महिला जिसकी मौत हुई उसकी पहचान अनिता वंशकार पति बलवीर वंशकार उम्र 35 साल के रुप में हुई। अनिता वंशकार (Anita Vanshkar) के चार बच्चे हैं। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि पति—पत्नी के बीच रविवार रात से विवाद चल रहा था। जिसकी वजह का पता लगाया गया।

यह भी पढ़ें: दो साल बाद खुला बलात्कार का राज, गवाह कोई नहीं जिसके साथ हुआ उसकी हो गई मौत

कान के नीचे लगी कुल्हाड़ी

सूत्रों के अनुसार पति बलवीर वंशकार (Balveer Vanshkar) पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर रविवार रात से उसका विवाद चल रहा था। वह जिस व्यक्ति पर शक करता था वह घर के नजदीक ही रहता था। बलवीर वंशकार सोमवार सुबह कुल्हाड़ी (Kulhari Se Hatya) लेकर उसको मारने निकला। उसको रोकने के लिए पत्नी उसके सामने आ गई। गुस्से में आकर पति ने पत्नी को ही कुल्हाड़ी मार दिया। मामले की जांच कर रहे अधिकारी पीएसआई नवीन गौड (PSI Navin Goud) ने बताया कि आरोपी बलवीर वंशकार उम्र 40 साल को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : गणेश, दुर्गा उत्सव पर रोक, नहीं निकलेंगे ताजिया

एसडीओपी का ऐसा बयान

बैरसिया में महिला की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस विभाग की लापरवाही उजागर हुई। हत्या महिला की हुई थी उसमें कारण चरित्र संदेह था। यह जानने के बावजूद जांच की जिम्मेदारी पुरुष अफसर को सौंप दी गई। जबकि नियमानुसार महिला हत्या (Bairasiya Wife Murder Case) के मामले में जांच महिला अफसर को की जानी थी। इस मामले में प्रतिक्रिया के लिए एसडीओपी बैरसिया माणक मनी कुमावत (SDOP Manak Mani Kumawat) से प्रतिक्रिया ली गई। सवाल से बचने के लिए उन्होंने कहा कि बैरसिया थाना प्रभारी से इस संबंध में आप चर्चा कर ले। जब उनसे बार—बार पूछा गया कि यह आपका आधिकारिक बयान है तो उन्होंने कहा इस वक्त में दूसरे काम में व्यस्त हूं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!