Bhopal Extortion News: इस अस्पताल के मालिक को अप्रैल फूल वाले दिन मिला खाकी लिफाफा

Share

Bhopal Extortion News: हेलमेट वाले डाकिए का लैटर देकर कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर ने मैनेजर को थाने भेजा

Bhopal Extortion News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Extortion News) के एक निजी अस्पताल का एक रोचक मामला सामने आया है। पुलिस मामले में शरारत समझ रही है। लेकिन, अस्पताल के संचालक इसको धमकी मान रहे हैं। मामला 1 अप्रैल का है इसलिए पुलिस मजाक मान रही है। हालांकि संवेदनशीलता के साथ पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया है। अब जांच सीसीटीवी कैमरे में टिकी हुई है। उसमें दिखाई दे रहा व्यक्ति नकाब के साथ हेलमेट पहने हुए हैं।

कोरोना पॉजिटिव हो गए थे

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि गुरूवार शाम चार बजे एक ब्लैकमेलिंग करने का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत वीर यादव पिता मलखान सिंह उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वीर यादव (Veer Yadav) ने बताया वह फतेहगढ़ स्थित इलाके में रहता है। वह मैक्स केयर चिल्डर्न अस्पताल (Max Care Children Hospital) में मैनेजर है। अस्पताल के मालिक डॉक्टर अलताफ मसूद है। वे पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इस कारण वे छुट्टी पर चल रहे थे। उनके नाम से एक अप्रैल की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे एक व्यक्ति ने लिफाफा दिया था। वह हेलमेट लगाकर आया था। रिसेप्शन में बैठे कर्मचारी को एक खाकी का लिफाफा देकर वहां से चला गया।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

यह दी थी धमकी

Bhopal Extortion News
File Image

वीर यादव ने बताया उसने लिफाफा खोला तो देखा उसके भीतर एक पत्र था। पत्र डॉक्टर अलताफ मसूद के नाम पर था। उसमें लिखा था कि तुमने डॉक्टरी फर्जी तरीके से की है। यदि उसे आठ लाख रूपए नहीं दिए तो वह उसे हानि पहुंचा देगा। उसने तत्काल मालिक को पत्र की जानकारी दी। जिसके बाद गुरूवार शाम चार बजे मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने अज्ञात अरोपी के खिलाफ धारा 384 (ब्लैकमेलिंग करने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटैज खंगालने पर एक बाइक की जानकारी पुलिस को लगी है। जिसके बारे में वह जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: आपका मोबाइल नंबर पासवर्ड है तो यह खतरा जान लीजिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!