Bhopal News: बाइक सवार ने महिला को टक्कर मारी, बचने के लिए भागा तो चार अन्य को उड़ा दिया

Share

Bhopal News: गंभीर रुप से जख्मी महिला को एम्स अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में कराया गया भर्ती, बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार बाइक ने महिला समेत पांच लोगों को टक्कर मार दी। उसके बाद वह मौके से फरार हो गया। यह भीषण दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। बाइक सवार ने पहले पैदल जा रही महिला को टक्कर मारी थी। उसके बाद भागने के प्रयास में वह चार अन्य लोगों से टकरा गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। बाकी चार अन्य घायलों की जानकारी वह साफ नहीं कर सकी है।

ऐसे हुई थी दुर्घटना

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 9 जनवरी की लगभग साढे छह बजे हुई थी। जिसकी शिकायत प्रेमा देवी (Prema Devi) पति गिरजा शंकर उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। वह अवधपुरी स्थित बीडीए कॉलोनी(BDA Colony)  में रहती है। प्रेमा देवी घरेलू काम करती है। वह पैदल सब्जी लेने अवधपुरी गई थी। वह वापस घर की तरफ आ रही थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार बाइक एमपी—45—एमटी—5825 ने टक्कर मार दी। जिससे प्रेमा देवी को दोनो पैरों और हाथों में चोट आई है। इसके बाद बाइक सवार ने आगे जा रहे चार लोगों को भी टक्कर मार दी। इसके अलावा घटना में घायल प्रशांत चतुर्वेदी (Prashant Chaturvedi) पिता शुशीलाल चतुर्वेदी उम्र 17 साल भी जख्मी है। वह अवधपुरी स्थित वर्धमान ग्रीनवैली (Vardhman Greenvalley) एक्सटेंशन में रहता है। पुलिस ने बाइक चालक ने खिलाफ मुकदमा 10/24 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। पुलिस को घटना की सूचना एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से मिली थी। मामले की जांच एएसआई प्रेम सिंह ठाकुर (ASI Prem Singh Thakur) ने की है। दुर्घटना में घायल तीन अन्य की जानकारी पुलिस को अभी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Gang: चोरी गया तब हजार, बरामदगी में बना लाखों का माल

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!