Bhopal News: एचडीएफसी बैंक मैनेजर ने दर्ज कराया मुकदमा

Share

Bhopal News: बैंक की तरफ से सीज मकान का ताला तोड़कर घर में घुस गया था उसका कर्जदार

Hamidia Hospital Mishap
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज कोहेफिजा थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एचडीएफसी बैंक मैनेजर ने मकान पर कब्जा करने का मामला (Encroachment News) दर्ज कराया है। इस मामले के दो आरोपी है। आरोपियों ने बैंक की तरफ से सीज किए गए मकान का ताला तोड़ लिया था। इतना ही नहीं आरोपी उसमें रहने भी लगे थे। यह पता चलने पर बैंक ने आपत्ति जताई तो उन्हें धमकाया गया। इसलिए बैंक ने थाने को आवेदन दे दिया। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

लॉक डाउन से बिगड़े हालात

कोहेफिजा थाना पुलिस ने मंगलवार दोपहर लगभग तीन बजे 778/21 धारा 448/34 (कब्जा करना और एक से अधिक आरोपी) के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत अरेरा कॉलोनी निवासी विपिन शर्मा पिता रामगुलाम शर्मा उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। मामले में पुलिस ने परवेज खान (Parvez Khan) और फरहा खान (Farha Khan) को आरोपी बनाया है। विपिन शर्मा (Vipin Sharma) एचडीएफसी बैंक में मैंनेजर है। उन्होंने बताया आशियाना काम्पलेक्स एमआईजी—2 में आरोपियों ने अक्टूबर 2010, में 20 लाख रूपए का लोन लिया था। लोन की कुछ किस्ते जमा की जा चुकी है। बाकी बची किस्त जमा नहीं होने से आरोपियों को बैंक की तरफ से नोटिस जारी किया गया था। लेकिन, किस्त जमा नहीं हुई। तब बैंक ने मकान सीज कर दिया। कुछ समय बाद बैंक को पता चला की आरोपियों ने सीज मकान का ताला तोड़कर रहना शुरु कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Penumbral Lunar Eclipse
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh : देशी शराब पीकर आपस में भिड़ गए पुलिसकर्मी
Don`t copy text!