Bhopal News: छात्रा समेत दो व्यक्तियों ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: आत्महत्या से पहले मां से बोला उसको उठा देना, जांच के लिए युवक का फोन जब्त

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पत्नी को मायके छोड़कर लौटे एक युवक ने फांसी (Bhopal Suicide News) लगा ली है। वह मां को नींद से जगाने का बोलकर सोया था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। घटना स्थल से पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। ​जांच के लिए पुलिस ने युवक का फोन जब्त कर लिया है। इधर, एमएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। दोनों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

जिद्दी प्रवृत्ति का था युवक

ऐशबाग थाना पुलिस को मंगलवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे मोहम्मद शरीफ ने अपने भाई के मौत की सूचना दी थी। भाई मोहम्मद शोयब पिता मोहम्मद जलील उम्र 28 साल ऑटो चलाने का काम करता था। उसने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे के कुंदे में लटक गया था। ऐशबाग पुलिस मर्ग 46/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मोहम्मद शोयब (Mohd Shoyeb) कम्मू का बाग इलाके में रहता था। उसके पिता भी ऑटो चलाते है। उसे शराब पीने की बुरी लत थी। उसका जिद्दी ​मिज़ाज भी था। शोयब पत्नी को लेकर सोमवार को उसके मायके रातीबड़ स्थित सिकंदराबाद गया था। वहां से लौटकर उसने खाना खाया और कमरे में सोने चला गया। इससे पहले उसने मां से बोला कि वह उसे सुबह याद से जगा दे। सुबह जब मां कमरे में जगाने पहुंची तो वह फांसी पर लटका मिला।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Airport News: हेलीकॉप्टर पर पथराव करके कांच तोड़े, फ्लाइट के आगे लेटा

नहीं हो सके परिजनों के बयान

पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस ने उसका बंद मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। इधर, गांधी नगर थाना पुलिस को भी मंगलवार सुबह लगभग दस बजे एक युवती के मौत की सूचना संजय कुमार जैन ने दी थी। एसआई सुशील कुमार ने बताया मृतक अन्नू दास पिता अजय कुमार दास उम्र 25 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। अन्नू दास द्वारिका धाम कॉलोनी की रहने वाली थी। वह एमएससी की पढ़ाई कर रही थी। परिजनों ने पुलिस को बताया वह पढ़ाई को लेकर फ्रिक करती थी। रात में उसने खाना खाया और कमरे में सोने चली गई। सुबह परिजनों ने उसे फंदे से लटका देखा था। अन्नू दास (Annu Das) की मौत से परिवार शोकाकुल है। इसलिए परिजन के बयान नहीं हो सके है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों के बयान लिए जाएंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!