Bhopal News: युवती ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: मोबाइल पर करती थी बातचीत, कॉल डिटेल निकालने के लिए किया गया जब्त

Bhopal News
निशातपुरा थाना, भोपाल जिला— फाइल चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। पुलिस को सुसाइड (Bhopal Suicide) नोट नहीं मिला है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवती मोबाइल पर किसी से बातचीत करती थी। वह व्यक्ति कौन है यह पता लगाने मोबाइल (Bhopal Hanging News) जब्त किया गया है।

मोबाइल किया गया जब्त

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार 12 अगस्त की शाम लगभग छह बजे जनता नगर में 24 वर्षीय तस्लीम (Taslim) ने फांसी लगाई थी। जिसकी सूचना पुलिस को मोहम्मद बाबर ने दी थी। मामले की जांच कर रहे एएसआई राम प्रसाद भारती (ASI Ram Prasad Bharti) ने बताया कि परिवार रफीक भाई के मकान में किराए से रहता है। तस्लीम के दो बच्चे भी है। उसने तस्लीम ने सिलाई मशीन में चढ़कर दुपट्टे से फांसी (Taslim Suicide News) लगाई थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि तस्लीम मोबाइल पर रिश्तेदार से बातचीत करती थी। इसी बात को लेकर कुछ पारिवारिक कलह की जानकारी सामने आई है। हालांकि मायके पक्ष ने किसी तरह की शंका नहीं जताई है। पुलिस ने तस्लीम का मोबाइल जांच के लिए जब्त कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Psycho Blackmailer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो बार जहर खाया, अब दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!