Bhopal News: युवती को बंधक बनाकर बलात्कार

Share

Bhopal News: तीन साल पहले थी आरोपी से दोस्ती, वारदात में मां और रिश्तेदार ने भी की मदद

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। युवती को बंधक बनाकर बलात्कार (Bhopal Rape News) करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। युवती के साथ बलात्कार रायसेन में किया गया। यहां मुख्य आरोपी का जीजा रहता है। उसने ही अगवा करके लाई गई लड़की को रखने के लिए कमरा मुहैया कराया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मां—बेटे के अलावा जीजा को भी बनाया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी (Bhopal Married Woman Rape News) कर ली है।

पड़ोस में रहता था पहले

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 15 नवंबर की शाम साढ़े सात बजे 586/21 धारा 363/342/376—(2—एन)/506/34 (झांसा देकर अगवा करना, बंधक बनाना, कई बार बलात्कार, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। शिकायत 19 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई है। इस मामले में आरोपी अंकित मेवाड़ा (Ankit Mewada), जीजा विनोद मेवाड़ा (Vinod Mewada) और सुनीता मेवाड़ा उर्फ काकी (Sunita [email protected]) है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी अंकित मेवाड़ा की पहले पीड़िता से दोस्ती भी थी। दोनों के बीच बातचीत हुआ करती थी। इसी बीच लड़की के माता—पिता ने उसकी शादी करा दी थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अंकित मेवाड़ा उसे 10 अगस्त को बाइक में बैठाकर अपने साथ रायसेन ले गया था।

किराएदारों के साथ रहती थी युवती

परिजनों ने युवती की गुमशुदगी भी थाने में दर्ज कराई थी। उस वक्त बाइक में उसकी मां सुनीता मेवाड़ा भी थी। रायसेन में मुख्य आरोपी का जीजा विनोद मेवाड़ा रहता है। उसने एक कमरा दिलाया जहां आरोपी ने उसके साथ कई बार ज्यादती की थी। पुलिस ने बताया कि युवती को बंधक बनाकर रखा था। युवती को मोबाइल मिल गया। उस मोबाइल से उसने परिजनों से संपर्क किया। उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल भी की। वहां कई अन्य परिवार भी रहता मिला। हालांकि उनके बयान पुलिस ने दर्ज नहीं किए हैं। युवती के आरोपों के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Birsa Munda Jayanti
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: फेसबुक फ्रेंड को अपने टूर की जानकारी देना पड़ा महंगा
Don`t copy text!