Bhopal News: महिला के गले में चाकू का लगा वार

Share

Bhopal News: भागकर शादी हॉल पहुंचे युवक—युवती, बाहर खड़े वाहनों पर की तोड़फोड़

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चाकू का एक गंभीर वार महिला के गले में लगा है। वह अपने दोस्त को मारने आए युवकों को रोकने का प्रयास कर रही थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई। इसके बाद आरोपियों से बचने के लिए युवक—युवती शादी हॉल की तरफ भागे। वहां पीछा करते हुए आए आरोपियों ने शादी हॉल के बाहर खड़े वाहनों पर पथराव करके उसके शीशे तोड़ दिए। हमले के पीछे पुलिस ने ठोस वजह का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, पुलिस का दावा है कि पीड़ित का आरोपियों के साथ पुराना झगड़ा है।

इन धाराओं पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत दर्ज कराने वाला पीड़ित जिम ट्रेनर है। वह एवेंजर्स जिम (Avengers Gym) में ट्रेनिंग देने का काम करता है। पीड़ित मंसूर खान (Mansoor Khan) पिता अब्दुल मजीद खान उम्र 32 साल है। वह पुल बोगदा (Pul Bogda) इलाके में रहता है। उसके पिता अब्दुल मजीद खान का हिंदुस्तान शादी हॉल (Hindustan Shadi Hall) भी है। उसने बताया कि वह अपनी दोस्त पलक के साथ शादी हॉल बंद कराकर घर जा रहा था। तभी आरोपी रहमान और शाहरूख आ गए। दोनों छुरी निकालकर उसे मार रहे थे। उसी दौरान पलक ने बीच—बचाव करना चाहा तो उसके गले और बाएं हाथ पर छुरी का वार लग गया। इस कारण मंसूर खान और पलक वहां से भागे शादी हॉल की तरफ जान बचाने के लिए भागे। तब तक रहमान और शाहरूख ने अपने अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। यह सभी आरोपियों ने आकर पीड़ित के दोस्त जैद की फोर्ड कार एमपी—04—सीजे—1806 और सेंट्रो कार एमपी—50—सी—2310 के कांचत पत्थर मारकर तोड़ दिए। पुलिस ने 315/23 धारा 294/323/324/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चोरी गई संपत्ति की कीमत बढ़ाने को लेकर पुलिस नहीं मानी 
Don`t copy text!