Bhopal Road Accident: एक बाइक पर सवार पांच लोगों को बस ने मारी टक्कर

Share

Bhopal Road Accident: हादसे में 11 साल की बच्ची की मौत, माता—पिता समेत चार जख्मी

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Road Accident) अयोध्या नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर माता—पिता के साथ उनके तीन बच्चे सवार थे। हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है।

शादी में करता है फोटोग्राफी

अयोध्या नगर थाना पुलिस को 3 जून की रात लगभग 8 बजे पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) से 11 वर्षीय सुहानी पंथी (Suhani Panthi) पिता नारायण पंथी की मौत की खबर मिली थी। जांच अधिकारी एसआई श्याम मोहन तिवारी (SI Shayam Mohan Tiwari) ने बताया कि आनंद नगर से गांधी नगर की तरफ वह बाइक पर जा रही थी। बाइक पर पांच लोग सवार थे। मीनाल गेट पांच नंबर के नजदीक पीछे से आई बस ने टक्कर मार दी। बाइक पिता नारायण सिंह पंथी (Narayan Singh Panthi) चला रहा था। वह शादियों में फोटाग्राफी करता है। बाइक पर मां बबिता पंथी, भाई पांच वर्षीय अभिषेक, छोटी बहन नौ वर्षीय हर्षिता बाइक पर सवार थे। पुलिस को आरोपी वाहन नंबर का पता नहीं चल सका है। हादसे में घायल चारों को पीपुल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Fake Lady Cop: बेटी के कारनामे जानकार माता—पिता हुए हैरान
Don`t copy text!