Bhopal News: चोरों के निशाने पर प्रायवेट अस्पताल

Share

Bhopal News: शाहजहांनाबाद इलाके में पांच दिन के भीतर हुई पांच वारदातें

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शहर के निजी अस्पतालों से जुड़ी है। अस्पताल इन दिनों कोरोना महामारी के चलते भीड़भाड़ का केंद्र भी है। इसलिए चोरों के यह साफ्ट टारगेट हो गए है। शाहजहांनाबाद इलाके में पांच दिन के भीतर में पांच चोरियों की वारदातें हुई है। यह सभी वारदातें प्रायवेट अस्पताल में हुई है।

अस्पताल कर्मचारी का सामान चोरी

शाहजहांनाबाद पुलिस के अनुसार एबीएम अस्पताल (ABM Hospital) के चैजिंग रुम से 3 जून की रात पर्स से नकदी चोरी चली गई थी। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने 4 जून की शाम लगभग साढ़े पांच बजे दर्ज की है। शिकायत करीम बख्श कॉलोनी निवासी सबिया पति सगीर उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। इसी तरह भोपाल केयर अस्पताल (Bhopal Care Hospital) से विजय कुमार का सोते समय मोबाइल और नकदी 20 हजार रुपए चोरी चले गए। पुलिस ने बताया कि सबिया अस्पताल में महिला सुरक्षाकर्मी है। पुलिस को सीसीटीवी भी मिले हैं। वहीं विजय कुमार अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुआ है। इससे पहले भी शाहजहांनाबाद के ही निजी अस्पताल में चोरी की वारदात हुई थी। इससे पहले एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) के सामने से यासिर मलिक की बाइक चोरी गई थी। वहीं केयर अस्पताल से सूरज विश्वकर्मा (Suraj Vishwkarma) का मोबाइल चोरी हुआ था।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: कस्टमर केयर बनकर किया फर्जीवाड़ा

हम्माल चोरी के मामले में गिरफ्तार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार हरिओम ट्रेडर्स का ताला तोड़कर चोर दो बोरी चने कीमती 8000 रुपए का माल ले गए। शिकायत यतीष शर्मा (Yatish Sharma) ने दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया आरोपी बैरसिया निवासी ब्रह्मा कुशवाहा है। वह हम्माली का काम करता है। यतीश शर्मा ने बताया कि दुकान में कुछ दिनों से माल कम हो रहा था। इसलिए उन्हें शक था। परिवार दुकान की निगरानी कर रहा था।

Don`t copy text!