Bhopal News: नवविवाहिता ने की आत्महत्या

Share

Bhopal News: व्हाट्स एप में जारी किए गए फोटो के जरिए शव की हुई पहचान

Bhopal News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक नव विवाहिता की खुदककुशी से जुड़ी है। युवती ने गुरुवार रात कलियासोत डैम में कूदकर आत्महत्या की थी। वह पति के साथ एक निजी अस्पताल में सफाई का काम करती थी। मामला नविवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच राजपत्रित पुलिस अधिकारी करेंगे।

बचाने का किया था प्रयास

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार 13 मई की रात लगभग सवा नौ बजे कलियासोत डैम पर एक युवती ने छलांग लगा दी थी। उस वक्त डैम के पास हर्ष विश्वकर्मा (Harsh Vishwkarma) गुजर रहा था। वह दवा लेने के लिए निकला था। यह जानकारी उसने पुलिस को दी थी। उसने युवती को कूदकर बचाने का भी प्रयास किया। तब तक युवती डूब चुकी थी। उसका शव रात को गोताखोरों की मदद से निकाला गया। युवती के बाएं हाथ में धर्मेंद्र गुदा हुआ था। शव की पहचान दुर्गा नगर निवासी शिवानी खरे (Shivani Khare) पति महेन्द्र खरे के रुप में हुई है। उसकी दो साल पहले ही शादी हुई थी। मायका उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले के नजदीक है। घटना की जानकारी मायके को दे दी गई है। पुलिस को खुदकुशी की वजह अभी पता नहीं चली है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Police Beaten: पिता ने बेेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, मां—बेटे उसे छुड़ाने पुलिस से भिड़े
Don`t copy text!