Bhopal News: रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: परिजन इंदौर में करा रहे थे इलाज, बस में यात्री की संदिग्ध मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोहेफिजा इलाके से मिल रही है। यहां नापतौल विभाग से रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने घर में फांसी लगा ली। उनका इंदौर में मनोचिकित्सक से इलाज भी चल रहा था। इधर, यात्री बस में पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला है। मौत की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। इसके अलावा एक लावारिस लाश भी मिली है।

पूरे परिवार के साथ भोजन किया

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार 13 मई की सुबह लगभग 9 बजे राजेश सचदेव पिता श्यामलाल उम्र 70 साल की मौत हो गई है। वह बीडीए कॉलोनी में रहते थे। वह नापतौल विभाग से इंस्पेक्टर के बाद से रिटायर हुए थे। रात में पत्नी प्रिया, बेटा ईशान, बेटी बबीता सभी ने मिलकर साथ में खाना खाया था। सुबह राजेश सचदेव (Rajesh Sachdev) फांसी के फंदे पर लटके मिले। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। घटना की सूचना पुलिस को परिवार ने ही दी थी। मामले की जांच एएसआई गीतम सिंह बघेल (ASI Geetam Singh Baghel) कर रहे हैं। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

पन्ना जा रहा था यात्री

Bhopal News
फाइल फोटो

परिवार ने बताया है कि राजेश सचदेव का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। इस कारण इलाज इंदौर में किया जा रहा था। इसके अलावा हनुमानगंज इलाके में एक व्यक्ति का शव मिला है। यह शव अल्पना टॉकीज के पास पड़ा था। शव भिखारी का होने की पुलिस ने संभावना जताई है। हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार एक अन्य व्यक्ति की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। शव की पहचान जितेन्द्र राठौर (Jitendra Rathoure) के रुप में हुई है। वह इंदौर (Indore) जाने के लिए बस में सवार हुआ था। जांच में पता चला है कि वह झाड़ फूंक के लिए पन्ना (Panna) जा रहा था। उसकी बस में मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : जहरीली शराब पीने से 11 की मौत, 7 की हालत नाजुक
Don`t copy text!