Bhopal News: मां शब्द को किया कलंकित

Share

Bhopal News: मां में जिंदा हूं, तू चिंता न कर, हो सकता है लोक लाज के भय से तूने ऐसा किया होगा, फेंकते वक्त थोड़ा रहम करती सिर में चोट नहीं लगती, कोई नहीं मां अभी मेरी सांसे चल रही हैं

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। यह विषय आपको बताने के लिए काफी सोचा। ऐसे बताया जाए कि आपकी रूंह कांप जाए। फिर सोचा कुछ इस तरह से लिखा जाए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया (Sukhi Sewaniya) थाना क्षेत्र की है। ‘मां में जिंदा हूं, तू चिंता न कर, हो सकता है लोक लाज के भय से तूने ऐसा किया होगा, फेंकते वक्त थोड़ा रहम करती सिर में चोट नहीं लगती, कोई नहीं मां अभी मेरी सांसे चल रही हैं’। यह कपोल कल्पना है एक लेखक होने के नाते सोचकर लिखी है। बेजुबान बच्ची है यदि वह बोलती तो जरूर ऐसे ही कुछ शब्द उसके होते हैं। बहरहाल बच्ची हमीदिया अस्पताल के बच्चा वार्ड में भर्ती है। वह जीवन और मौत से पिछले तीन दिनों से जूझ रही है।

इस कारण सिर पर आई है चोट

बेजुबान बच्ची सुखी सेवनिया रेलवे स्टेशन के बाहर मिली थी। लावारिस बच्ची को देखकर एम्बुलेंस को बुलाया गया था। उसे 29 जुलाई को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्रा​थमिक परीक्षण के बाद पाया कि वह तीन दिन की बच्ची है। मतलब उसको मां की कोख से बाहर आए सिर्फ तीन दिन हुए हैं। मामला आपराधिक होने के चलते घटना की जानकारी सुखी सेवनिया थाना प्रभारी एसआई भरत प्रताप सिंह (SI Bharat Pratap Singh) को दे दी गई है। पुलिस कहना है कि अभी पड़ताल की जा रही है। बच्ची स्वस्थ्य हैं और हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। इधर, हमीदिया अस्पताल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि उसके सिर पर चोट के निशान है। यह शायद फेंकते वक्त उसे लगे हैं। जिसका चिकित्सक इलाज कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!