Bhopal Cheating News : तीन किलो वजनी चांदी के कड़े बुलाकर थमाया बंद खाते का चेक

Share

Bhopal Cheating News : जयपुर में रहने वाले व्यक्ति ने ऑन लाइन कारोबारी के साथ किया करीब सवा दो लाख रुपए का फर्जीवाड़ा

Bhopal Cheating News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। डिमांड पर ऑन लाइन सामान सप्लाई करने वाली महिला कारोबारी से करीब सवा दो लाख रुपए की जाजसाजी हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal Cheating News) सिटी के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। आरोपी जयपुर में रहने वाला व्यक्ति है। जिसके खिलाफ पुलिस ने जालसाजी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी ने तीन किलो वजनी चांदी के कडे बनवाए थे। इसके बाद उसने बंद खाते का चेक कारोबारी को दे दिया था।

गिरफ्तारी के लिए जयपुर जाएगी पुलिस टीम

इस मामले की शिकायत आला अधिकारियों से की गई थी। जिसके बाद अशोका गार्डन थाना पुलिस को जांच करने के आदेश दिए गए थे। थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव (TI Alok Shrivastav) ने बताया कि पीड़िता अमरजीत कौर पत्नी लखविंदर सिंह कौर उम्र 42 साल है। वे शहंशाह गार्डन में रहती हैं। इस मामले का आरोपी संदीप खन्ना (Sandeep Khanna) है जो कि जयपुर में रहता है। उसने 28 मई को अमरजीत कौर (Amarjeet Kaur) से तीन किलो चांदी के कडे बुकिंग की थी। यह कडे पार्सल के जरिए आरोपी के पते पर भेजे गए थे। उसने जयपुर से दो लाख 17 हजार रुपए का चेक भेज दिया था। यह चेक पीड़िता ने खाते में डाला तो पता चला कि वह बंद हो चुका है। अशोका गार्डन थाना पुलिस ने 420/22 धारा 420 (जालसाजी का मुकदमा) दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी का पता लगाने जल्द जयपुर रवाना होगी।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चाकू घोंपकर जानलेवा हमला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!