Bhopal News: जालसाज दंपत्ति के खिलाफ गबन का केस दर्ज

Share

Bhopal News: सागर के कारोबारी से रोहित नगर में होटल खोलने के नाम पर ली रकम को उड़ाया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) शाहपुरा इलाके से मिल रही है। यहां थाने में पति—पत्नी के खिलाफ गबन का केस दर्ज किया गया है। आरोपियों ने सागर के कारोबारी से 30 लाख रुपए होटल खोलने के नाम पर लिए थे। इस रकम का इस्तेमाल होटल के रिनोवेशन के लिए किया गया। लेकिन, होटल चलाने की बजाय उसका सामान बेचकर दंपत्ति फरार हो गए। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी अभी की जाना बाकी है।

पहले से दर्ज है कई मुकदमे

शाहपुरा थाना पुलिस ने 16—17 जून की रात लगभग 12 बजे धारा 406 (गबन) का केस दर्ज किया है। इसकी शिकायत आशीष जैन (Ashish Jain) ने की है। आरोपी जीतू उर्फ जितेन्द्र राजपूत और उसकी पत्नी लवली राजपूत (Lovely Rajput) है। दोनों आरोपियों ने रेस्टोरेंट खोलने के लिए 30 लाख रुपए वर्ष 2018 में लिए थे। पुलिस ने बताया कि आशीष जैन मूलत: सागर (Sagar) के रहने वाले हैं। उन्होंने पार्टनरशिप में रोहित नगर फेज—2 में पेरिस नाम से रेस्टोरेंट खोलने का एग्रीमेंट किया था। यह रेस्टोरेंट खरीदा गया था। उसको रिनोवेशन करने और चालू करने के नाम पर पति—पत्नी पैसे खर्च करते रहे। जितेन्द्र राजपूत (Jitendra Rajput) के खिलाफ कोलार थाने में भी फर्जी रजिस्ट्री कराने पर जालसाजी के केस दर्ज है। इस मामले की शिकायत पहले सागर एसपी से की गई थी। जिसकी जांच करने के बाद आवेदन एफआईआर दर्ज करने के लिए भोपाल आया था।

यह भी पढ़ें:   MP News: रिटायर्ड पुलिस अफसर की बेरहमी से हत्या

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!