Bhopal Cyber Fraud: शेयर बाजार में फायदे का सपना दिखाकर लूटा

Share

Bhopal Cyber Fraud: जबलपुर ​से चलने वाले दफ्तर की जानकारी देकर लगवाया पैसा, वापस करने के नाम पर मांगा गया जीएसटी

Bhopal Cyber Fraud
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज पिपलानी थाने से मिल रही है। यहां सायबर क्राइम (Bhopal Cyber Fraud) से मिली जीरो की केस डायरी में प्रकरण 1149/21 दर्ज किया है। पीड़ित से शेयर बाजार में लाभ पहुंचाने का झांसा दिया था। उससे करीब ढ़ाई लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है। पुलिस को तीन नाम और मोबाइल नंबर भी पीड़ित ने मुहैया कराए है। जिनके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह बोलकर मांगे गए दस्तावेज

सायबर क्राइम ने 16 नवंबर को केस डायरी पिपलानी थाने भेजी थी। इस मामले की शिकायत भेल स्थित रविदास नगर निवासी 40 वर्षीय श्याम सुंदर जायसवाल पिता गणेश प्रसाद ने दर्ज कराई थी। आरोपियों ने पीड़ित से दो लाख 35 हजार रुपए की धोखाधड़ी की है। सायबर क्राइम में इस संबंध में 11 नवंबर को शिकायत पीड़ित ने की थी। श्याम सुंदर जायसवाल (Shayam Sunder Jaiswal) ने पुलिस को तीन मोबाइल नंबर भी मुहैया कराए है। जिन्होंने अल्फिया खान, यश कुमार और सुल्तान अली (Sultan Ali) नाम बताया था। सूत्रों ने बताया कि यह केस डायरी पहले ऐशबाग थाने को भेजी गई थी। आरोपियों ने श्याम सुंदर जायसवाल को शेयर बाजार में निवेश कराने का झांसा दिया था। जिसके लिए जबलपुर से फोन आया था। आरोपियों ने जीएसटी समेत अन्य टैक्स का हवाला देकर पैसा ऐंठा था। आरोपी जबलपुर स्थित चंद्रिका टॉवर से शेयर कारोबार करने की जानकारी देकर झांसा देते रहे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कार और खरीददार के बीच फंस गया विनोद

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!