Bhopal Property Fraud: एग्रीमेंट करने के बाद प्रॉपर्टी दूसरे को बेची 

Share

Bhopal Property Fraud: प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर दर्ज की गई एफआईआर, रकम लेने के बावजूद वापस नहीं लौटाने पर हुई थी शिकायत

Bhopal Property Fraud
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आगर मालवा जिले में स्थित संपत्ति बेचने की डील करने के बाद उससे मुकरने का एक मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal Property Fraud) शहर के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है। इस मामले की शिकायत प्रॉपर्टी डीलर ने की थी। उसका कहना था कि एग्रीमेंट पुरानी विधानसभा के सामने किया गया था। इसलिए अरेरा हिल्स थाना पुलिस ने कार्रवाई की है।

चार महीने से चल रही थी जांच

अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाना पुलिस के अनुसार अनुबंध 13 नवंबर, 2019 को किया गया था। जिसके बाद 7 जुलाई, 2020 तक पीड़ित अपनी रकम वापस मांगता रहा। शिकायत चेतन पाटीदार (Chetan Patidar)  पिता मूलचंद पाटीदार उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। वह हबीबगंज स्थित अरेरा कॉलोनी (Arera Colony) में रहता है। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। इस मामले में आरोपी गोपाल सोनी (Gopal Soni) है। उसने आगर मालवा जिले में स्थित संपत्ति खरीदने का एग्रीमेंट 32 लाख रुपए में किया था। चेतन पाटीदार ने 30 लाख रुपए दे दिए थे। दो लाख रुपए देना बाकी थे। इसी बीच आरोपी गोपाल सोनी ने जो कि आगर मालवा (Aagar Malwa) में रहता है उसने अन्य को मकान बेच दिया। पुलिस ने चेतन पाटीदार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 20/24 धारा 420/406 (जालसाजी और गबन का केस) दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई मुकेश स्थापक (SI Mukesh Isthapak) कर रहे हैं। आरोपी ने आगर मालवा में ही रहने वाले मदनलाल सोंजिया (Madanlal Sonjiya) को वह संपत्ति बेच दी थी। अरेरा हिल्स थाने में शिकायत लगभग चार महीने पहले मिली थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Property Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: जूनियर इंजीनियर के सस्पेंस वाला होटल का स्टे
Don`t copy text!