Bhopal News : खेल विभाग की महिला अधिकारी से फर्जी शादी

Share

Bhopal News : तीस साल का बताकर 55 साल की महिला से शादी का मामला, खाते से भी निकाल ली रकम

Bhopal News
फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश खेल विभाग की एक महिला अधिकारी से फर्जी दस्तावेजों के जरिए शादी करने का एक मामला सामने आया है। जिसकी जांच के बाद पुलिस ने प्रताड़ना समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी ने पीड़िता को 30 साल का बताकर शादी की है। फिलहाल यह महिला अधिकारी दिल्ली में तैनात है। इस घटना की एफआईआर भोपाल (Bhopal News) सिटी के रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुई है।

नाम असली है या नकली पता लगा रही पुलिस

रातीबड़ थाना प्रभारी सुदेश तिवारी (TI Sudesh Tiwari) ने बताया कि 12 जून की रात लगभग आठ बजे 262/22 धारा 406/417/468/471/498—ए/506 (गबन, दस्तावेजों की कूटरचना, कूटरचित दस्तावेजों का इस्तेमाल, प्रताड़ना और धमकाने का मामला) दर्ज किया गया है। इस घटना का पता 55 वर्षीय पीड़िता को सितंबर, 2021 में चला था। पीड़िता खेल विभाग की क्लास वन अधिकारी रहीं हैं। आरोपी धुनप्रेमल ठक्कर (Dhunpremal Thakkar) है जिससे उनकी करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। शादी के वक्त आरोपी ने अपनी जन्मतिथि 1992 बताई थी। पीड़िता ने भी दूसरी शादी की है। पीड़िता को पता चला कि आरोपी ने उम्र उससे छुपाई है। जिसके बाद शक हुआ तो पता चला कि आरोपी ने उसके खाते से करीब दो लाख रुपए भी निकाल लिए थे। यह रकम उससे बिना पूछे निकाले गए थे। इस घटना की शिकायत आला अधिकारियों से की गई थी। पुलिस का कहना है कि अभी यह भी तस्दीक की जा रही है कि आरोपी धुनप्रेमल ठक्कर वास्तविक नाम है अथवा नहीं।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: ओएलएक्स पर रूम पार्टनर बनने का विज्ञापन दिया, फिर झांसा देकर एमबीए छात्रा से बलात्कार किया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!