Bhopal ATM Fraud: एटीएम बदलकर खाते से निकाले दो लाख 85 हजार

Share

Bhopal ATM Fraud: चार दिन बाद छतरपुर से आकर बीईएमएस सुमति एकेडमी के प्रिंसीपल ने दर्ज कराया जालसाजी का मामला

Bhopal ATM Fraud
सांकेतिक चित्र

भोपाल। यदि आप जल्दबाजी में एटीएम जा रहे हैं तो यह आपके लिए सबक वाला समाचार है। यह घटना भोपाल (Bhopal ATM Fraud) शहर कोहेफिजा इलाके में हुई थी। पीड़ित एटीएम में पैसा निकालने गया था। जहां पहले से एक व्यक्ति मौजूद था। उसकी मौजूदगी में ही पीड़ित ने पैसे खाते से निकाले। लेकिन, उसके बाद बाकी रकम उस जालसाज ने निकाल ली। यह जानकारी पीड़ित को मोबाइल नंबर पर मिले संदेश से पता चली। उसने एटीएम देखा तो वह दूसरे व्यक्ति का था।

जल्दबाजी करा रहा था जालसाज

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 21 दिसंबर को हुई थी। वे छतरपुर जिले के नौगांव रोड स्थित पेप्टेक टाउन इलाके में रहते हैं। शिकायत सुनील कुमार मिश्रा पिता त्रियुगी नारायण मिश्रा उम्र 53 साल ने दर्ज कराई। उनके साथ 26 दिसंबर को पत्नी दिव्या श्रीवास्तव (Divya Shrivastav) भी थाने पहुंची थी। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने 855/22 धारा 420 जालसाजी का मामला दर्ज किया गया। सुनील कुमार मिश्रा (Sunil Kumar Mishra) बीईएचएस सुमति एकेडमी में प्रिंसीपल है। वे ट्रेन से भोपाल आए थे। लालघाटी एयरपोर्ट रोड पर वे 22 दिसंबर की दोपहर लगभग दो बजे एचडीएफसी एटीएम पर पैसे निकालने पहुंचे। एटीएम के भीतर मौजूद एक व्यक्ति जल्दी रकम निकालने के लिए बोल रहा था। एटीएम से पैसे निकलते उसी वक्त आरोपी ने पैसा हाथ में लेने से पहले पीड़ित को एटीएम थमा दिया। इसके बाद वे वहां से चले गए। इसके बाद वे रात को बस में सवार होकर छतरपुर के लिए निकल गए। तभी रात साढ़े ग्यारह बजे उनके पास खाते से दो लाख 85 हजार रूपए निकलने का मैसेज आया। उन्होंने अपना कार्ड ब्लॉक कराया और फिर भोपाल में आकर मुकदमा दर्ज कराया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal ATM Fraud
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली लड़की का मजनूं ने पकड़ा हाथ
Don`t copy text!